पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:4 ने कोरोना से जंग जीती, एक और पॉजिटिव

रोपड़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सब्जी मंडी रोपड़ में कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता नहीं दिख रही। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा और कई लोग ने तो बिना मास्क मंडी में घूमते देखे जा सकते हैं।
  • अब जिले में 18 केस एक्टिव
  • मंगलवार को 274 और सैंपल जांच के लिए भेजे

जिले में मंगलवार को एक मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जबकि 4 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आ जाने के बाद अब जिले में कोरोना पाॅजिटिव एक्टिव की संख्या 18 हो गई है। नया केस 40 वर्षीय व्यक्ति का है, जो ब्लॉक नूरपुर बेदी के गांव बुंगड़ी का निवासी है।

यह थाना (मुंबई) से वापस आया था। सेहत विभाग द्वारा इसे होम क्वारेंटाइन किया गया था। इसका सैंपल लेने के बाद मंगलवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आ जाने पर उसे सेहत विभाग द्वारा ज्ञान सागर मेडिकल सेंटर बनूड़ में शिफ्ट कर दिया गया है।

डीसी रोपड़ सोनाली गिरि ने बताया कि जिले में अब तक 108 लोग कोरोना पॉजीटिव हो चुके हैं। जिनमें से 90 लोग कोरोना मुक्त हो चुके हैं और एक मरीज की मौत हो गई थी।

डीसी ने बताया कि जिले में मंगलवार को 274 सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे गए हैं। वहीं 268 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। उन्होंने बताया कि अब तक जिले से कुल 11339 सैंपल टेस्ट के लिए भेजे गए हैं, जिनमें से 10,939 सैंपलों की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है जबकि 334 की रिपोर्ट अभी पेंडिंग है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें