पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मीटिंग:शक्की केसों की तलाश के लिए घर-घर हो पहुंच : डॉ. शर्मा

रोपड़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कंटेनमेंट जोन तथा बफर जोन में की जाने वाली गतिविधियों संबंधी सीएमओ ने की मीटिंग

कोविड-19 के चलते मिशन फतेह के तहत कंटेनमेंट जोन तथा बफर जोन में की जाने वाली गतिविधियों संबंधी सीएमओ रोपड़ डॉ. एचएन शर्मा की अगुवाई में तकनीकी कमेटी की मीटिंग डीसी दफ्तर रोपड़ में की गई।

इसमें सीएमओ डॉ. एच.एन शर्मा ने बताया कि राज्य स्तरीय हिदायतों अनुसार कमेटी में सिविल प्रशासन से नोडल अफसर, जिला एपीडीमालोजिस्ट, प्रीवैंटिव एंड सोशल मेडिसिन विभाग से नुमाइंदे, विश्व सेहत संगठन से फील्ड अफसर, जनता द्वारा चुना नुमाइंदा, कम्यूनिटी लीडर व एनजीओ के नुमाइंदों ने हिस्सा लिया।

मीटिंग के दौरान कंटेनमेंट जोन में की जाने वाली गतिविधियों संबंधी उन्होंने बताया कि कमेटी निश्चित करेगी कि कंटेनमेंट जोन में की जाने वाली गतिविधियों की मॉनिटरिंग की जाए।

सभी जरूरी चीजों की सप्लाई लगातार जारी रहे, लोगों को एहतियात प्रयोग करने संबंधी जागरूक किया जाए, लोगों के सवालों तथा जरूरतों के हल निकालने की कोशिश की जाए, शक्की केसों की तलाश के लिए घर से घर तक पहुंच की जाए और लोगों को जागरूक किया जाए कि मामूली लक्ष्ण होने पर भी किसी प्रकार की लापरवाही न की जाए।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि जिले में अब तक कोरोना के 108 केस सामने आए हैं। जिनमें से 18 केस एक्टिव हैं। इस मौके जिला परिषद की चेयरपर्सन कृष्णा देवी, एसी(जी) इंद्रपाल, डीडीपीओ बलजिंदर सिंह गरेवाल, डब्ल्यूएचओ फील्ड अफसर डॉ. विक्रम गुप्ता, राजेश कुमार सहिगल, विवेक चानणा अध्यक्ष रोटरी क्लब रोपड़, यूथ सेवाएं क्लब के असिस्टेंट डायरेक्टर मनतेज सिंह चीमा, जिला एपीडीमालोजिस्ट डॉ. भीम सैन, डॉ. सुमित शर्मा, डॉ. रविंदर खैहरा व बीसीसी कोआर्डिनेटर सुखजीत कंबोज आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें