पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:व्यापार मंडल मेन मार्केट ने लीज के मसले को लेकर की बैठक, सांसद तिवाड़ी से हल की उम्मीद

नंगल सिटी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मेन मार्केट के व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने मेन मार्केट की लीज के मसले के बारे में जानकारी दी । प्रधान मृत्युंजय प्रसाद, डॉक्टर संजीव गौतम, अनुज ठाकुर ने बताया कि पिछले दिनों मेन मार्केट के कुछ व्यापारियों द्वारा उनके कार्यकाल के बारे में पूछा गया था। वर्ष 2007 में जब उन्हें व्यापार मंडल की प्रधान बनाया गया था तब मेन मार्केट की चार दुकानों को गिराने के आर्डर आ चुके थे।

जिसे उन्होंने अपने स्तर पर रुकवाया। वहीं लीज के मसले को वह मेन मार्केट का नहीं मानकर पूरे शहर का मानते हैं। जिसमें उनके द्वारा मेन मार्केट के साथ महावीर मार्केट, पहाड़ी मार्केट, जैसे व्यापारिक इलाकों को जोड़कर एक सामूहिक प्रयास किया गया। जिस में व्यापारियों ने भी उनका पूरा सहयोग किया। 8 जनवरी 2008 को उनके द्वारा रैलीनुमा इकठ किया गया जिस से प्रभावित होकर प्रशासन के द्वारा उनके साथ मीटिंग की गई तथा बातचीत सुनी गई।

उन्होंने बताया कि लीज के मसले में माननीय उच्च न्यायालय ने भी बैठकर सुलझाने के ऑर्डर दिए थे। जिसके उपरांत इस केस को डबल बेंच के पास दे दिया गया तथा उनके द्वारा केंद्र सरकार के सेक्रेटरी स्तर का एक अधिकारी को इस मामले को सुलझाने के लिए लगाया गया। उन्होंने उम्मीद जताई की सांसद मनीष तिवाड़ी तथा स्थानीय विधायक लीज के मसले को हल करवाएंगे।

वहीं मेन मार्केट व्यापार मंडल के चुनाव के बारे में जब उनसे बात की गई तो उन्होंने कहा कि जिन व्यापारियों के द्वारा राकेश नैयर को प्रधान चुना गया है वह बहू सहमति नहीं है। यह मामला राजनीति से प्रेरित है जो प्रधान बनाए गए हैं वह उन सब के सम्माननीय हैं। वही आने वाले समय में मेन मार्केट व्यापार मंडल के प्रधान का चुनाव करवाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें