समागम हुआ:कौंसिल अध्यक्ष का संजय साहनी ने पद संभाला, राणा केपी ने कुर्सी पर बिठाया

नंगल6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधानसभा स्पीकर और 15 पार्षदों की उपस्थिति में हुआ समागम

नंगल में बुधवार को नगर कौंसिल के अध्यक्ष संजय साहनी की ताजपोशी का समागम करवाया गया। इसमें स्पीकर राणा केपी सिंह के अलावा 15 पार्षद मौजूद रहे। नंगल नगर कौंसिल के प्रांगण में हुए समागम में संजय साहनी को स्पीकर राणा केपी ने फूलों का हार डालकर प्रधान की कुर्सी पर बिठाया। स्पीकर और अन्य पार्षदों ने कौंसिल अध्यक्ष को फूलों के गुलदस्ते भेंट किए। कौंसिल सुपरिंटेंडेंट व ईओ ने संजय साहनी से चार्ज संभालने वाले पेपरों पर हस्ताक्षर करवाए। राणा केपी ने उपाध्यक्ष अनीता शर्मा को भी कुर्सी पर बिठाया। राणा केपी सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते हमने प्रोग्राम रद्द कर दिया था और जरूरी लोगों को ही बुलाया है। कौंसिल दफ्तर की बजाए बाहर टेंट लगाकर ताजपोशी की गई है।

इस दौरान कांग्रेस के 16 पार्षदों में एडवोकेट पम्मा, इंदू बाला, रोजी शर्मा, पार्षद इंदू बाला, दीपक नंदा, पार्षद अशोक पुरी, रिटायर्ड एक्सईएन राम सरूप, अशोक सैनी सीनियर कांग्रेसी नेता, टोनी सहगल, पार्षद सुशील कुमार, बीना ऐरी, पार्षद सोनिया सैनी, पार्षद विद्या सागर, एमई युद्धवीर सिंह, उमाकांत महासचिव कांग्रेस समेत अन्य कांग्रेसी वर्कर उपस्थित थे। जबकि इस दौरान भाजपा पार्षद राजेश चौधरी, रणजीत लक्की और आजाद पार्षद मीनाक्षी बाली नहीं आए।

कोरोना के चलते सादे ढंग से किया कार्यक्रम

ताजपोशी समागम कोरोना के चलते सादे ढंग से किया गया। खुले में लगाए टेंट में 30 कुर्सियां लगाई गई थी। समागम में कौंसिल स्टाफ के भी वहीं लोग उपस्थित रहें, जिनकी समागम में जरूरत थी। बाकी स्टाफ मेंबर अपने दफ्तरों से समागम देख रहे थे।

खबरें और भी हैं...