पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भारतीय किसान यूनियन ने की मीटिंग:दिल्ली में दिए जाने वाले धरने के लिए लगाई ड्यूटियां

रोपड़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय किसान यूनियन कादीयां की मीटिंग जिला अध्यक्ष गुरनाम सिंह जस्सड़ां की अगुवाई में हुई। इसमें राज्य उपाध्यक्ष तलविंदर सिंह गग्गों भी शामिल हुए। मीटिंग के दौरान 26 और 27 नवंबर को दिल्ली में धरने के लिए किसानों की ड्यूटियां लगाई गई और सभी किसानों को दिल्ली पहुंचने की अपील की गई।

इस मौके जिले के खाद डीलरों को संगठन की तरफ से चेतावनी दी गई कि अगर कोई डीलर यूरिया खाद अधिक कीमत पर या यूरिया खाद के साथ कोई और प्रोडक्ट धक्के से बेचेगा तो उसके खिलाफ संगठन द्वारा सख्ती की जाएगी। शुगर मिल मोरिंडा के प्रबंधकों से संगठन की तरफ से मांग की गई कि शुगर मिल को 1 दिसंबर से चालू किया जाए और मिल चलाने से पहले बकाया राशि जारी की जाए। इससे किसान सुचारू ढंग से गन्ना सप्लाई कर सकें। किसानों को दिल्ली चलो प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक किसानों को दिल्ली जाने की अपील की।

इस मौके जिला सलाहकार सुरिंदर सिंह भंगू, कुलविंदर सिंह पंजोला जिला उपाध्यक्ष, कुलवंत सिंह सराड़ी खजानची, रुपिंदर सिंह रूपा ब्लॉक अध्यक्ष, अमरजीत सिंह सोही ब्लाॅक अध्यक्ष मोरिंडा, जगदीप सिंह मक्कोवाल ब्लाॅक अध्यक्ष चमकौर साहिब, हरिंदर सिंह, अमरजीत सिंह, जसविंदर सिंह, शेर सिंह, जगदेव सिंह, गोगी झल्लीयां, रणजीत सिंह नंबरदार उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें