मांग / 2 साल में बनने वाला फ्लाईओवर नहीं हुआ पूरा : मित्तल

X

  • भाजपा ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, जांच की मांग

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

नंगल सिटी. भाजपा ने प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री मदन मोहन मित्तल की अध्यक्षता में नंगल में बन रहे फ्लाईओवर के काम में हो रही देरी संबंधी नंगल के एसडीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने रेलवे रोड से लेकर नंगल तहसील परिसर तक मार्च भी निकाला।

इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री मदन मोहन मित्तल ने बताया कि 2016 में उस वक्त के ट्रांसपोर्ट मंत्री नितिन गडकरी ने उन्हें फ्लाईओवर की सैंक्शन की थी। इसके उपरांत रेलवे डिपार्टमेंट ने फ्लाईओवर को पास करने में कुछ टेक्निकल दिक्कतें बताईं।

उन्होंने उस वक्त के यूनियन मिनिस्टर ऑफ रेलवे सुरेश प्रभु से मिलकर सारी ऑब्जेक्शंस को हटवाया। उन्होंने बताया कि लगभग ढाई सौ करोड़ रुपए के इस प्रोजेक्ट को अलॉट करने का काम 2017 में शुरू किया गया जो कि 2019 तक पूरा हो जाना चाहिए था लेकिन फ्लाईओवर को बनाने में जुटे ठेकेदार को निर्माण कार्य के लिए दी जाने वाली सामग्री एक पार्टी जो कि एक स्थानीय नेता के काफी करीबी मानी जाती है, को देने का दबाव डाला जाने लगा।

उन्होंने बताया कि स्थानीय नेता के इस कार्य में एक व्यक्ति विशेष को निर्माण सामग्री उपलब्ध करवाने को लेकर बिना किसी बात के फ्लाईओवर के निर्माण कार्य को लेट किया जा रहा है।

उन्होंने इस मामले को लेकर एक उच्च स्तरीय एसआईटी गठित करने की मांग की है ताकि नंगल में बनने वाले फ्लाईओवर के कार्य को जल्द पूरा किया जा सके। यहां अरविंद मित्तल, रामकुमार सहोड, जत्थेदार जगदेव सिंह कुकू, रमन शर्मा, डॉ. राजिंदर, हरीश कपिला भी उपस्थित थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना