पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:लालपुरा का पुतला शहर में घुमाया, पोल से बांधकर पीटा

नंगल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इकबाल सिंह लालपुरा के साेशल मीडिया पर विवादित बयान देने से आक्रोश

भाजपा के प्रवक्ता इकबाल सिंह लालपुरा के बार-बार साेशल मीडिया पर दिए जा रहे बयान विवादों का कारण बन रहे हैं। गत दिन उनके द्वारा नववर्ष पर गुरबानी पढ़ते समय की फोटो को साेशल मीडिया पर डालना भारी विवाद का कारण बन गया। वहीं, यह मामला अकाल तख्त साहिब तक जा पहुंचा है और अभी मामला शांत भी नहीं हुआ था कि इकबाल सिंह लालपुरा ने दोबारा लाइव होकर एक वीडियो में कुछ विवादित बयान दे दिए। इसके चलते लालपुरा फिर लोगों के गुस्से का शिकार हो गए और लालपुरा का पुतला बनाकर शहर में घुमाया गया और नूरपुरबेदी बस स्टैंड में उसको पोल से बांधकर पीटा गया।

साेशल मीडिया पर दिए विवादित बयान

वीडियो में बोले गए विवादित अंशों को लोगों द्वारा डाउनलोड करके वायरल किया गया, जिसमें लालपुरा बोलते दिखाई दे रहे हैं कि उनका विरोध करने वाले लोग मेरे इलाके के हैं और नूरपुरबेदी के धार्मिक स्थान पर जहां 7 साल पहले पूर्व शिक्षा मंत्री डॉ. दलजीत सिंह चीमा बतौर मुख्यातिथि पहुंचे थे, उनकी धार्मिक लोगों तथा गांववासियों के साथ हवन डालने की परंपरा की तस्वीर को लालपुरा ने अपने लाइव पेज पर दिखाकर कहा कि डॉ. चीमा पाखंड कर रहा है तथा शायद हवन के माध्यम से मेरे को मारने के लिए हवन किया जा रहा है। इसके बाद गुस्साए हिंदू समाज के लोगों ने लालपुरा का पुतला शहर में घुमाया तथा नूरपुरबेदी बस स्टैंड में खूब पीटा। प्रदर्शन में निर्मल रानू, गरचेत सिंह, संजू राणा, जसवीर, राहुल शर्मा, नितिन, रमन आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें