पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वाहनों में हुई भयंकर टक्कर:डीजल व तेजाब के टैंकरों से टकराई शराब से भरी गाड़ी, ड्राइवर जिंदा जला

नंगल8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आग का गोला बनीं गाड़ियां। - Dainik Bhaskar
आग का गोला बनीं गाड़ियां।
  • भानुपली में हाईवे पर शनिवार सुबह 5 बजे 3 वाहनों में हुई भयंकर टक्कर

गांव भानुपली में नेशनल हाईवे पर शनिवार सुबह 5 बजे 3 वाहनों की टक्कर में एक ड्राइवर की वाहन में ही झुलस कर मौत हो गई। इस दुर्घटना के दौरान गाड़ियों में लगी भयानक आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को काफी मशक्कत करनी पड़ी। उधर, पुलिस ने ड्राइवर का शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। बताया जा रहा कि ऊना के एक टैंकर का ड्राइवर डीजल लेने के लिए अंबाला जा रहा था।

वहीं, दूसरी तरफ एक गाड़ी (एचपी23सी-0646) शराब लेकर आनंदपुर साहिब की तरफ से आ रही थी जोकि हाईवे पर डीजल टैंकर से टकरा गई। इस दौरान उसके पीछे पीएसीएल से तेजाब लेकर आ रहा टैंकर (पीबी10एटी-8064) टकरा गया। इस दुर्घटना में दोनों गाड़ियों में आग लग गई। पीएसीएल से तेजाब लेकर आ रहे टैंकर का ड्राइवर गाड़ी से बाहर निकल गया जबकि शराब की गाड़ी का ड्राइवर निकल नहीं सका। देखते ही देखते आग भड़क गई और शराब की गाड़ी के ड्राइवर की झुलसने से मौत हो गई।

काले अंब से कांगड़ा जा रहा था अजय

प्रत्याशदर्शियों ने बताया कि शराब वाली गाड़ी के ड्राइवर का शरीर बुरी तरह से जल चुका था, जिसकी पहचान भी नहीं हो पा रही थी। शराब वाली गाड़ी जिस डीजल लाने वाली गाड़ी से टकराई थी, पता चला कि उसका टायर फटा था। पीएसीएल वाले टैंकर और शराब वाली गाड़ी का आग से काफी नुकसान हुआ है। दोनों गाड़ियों के आगे के हिस्से बिल्कुल जल गए। पीएसीएल की गाड़ी के ड्राइवर हरदीप सिंह ने बताया कि शराब गाड़ी के ड्राइवर ने गलत ढंग से गाड़ी चलाते हुए डीजल टैंकर को टक्कर मारी।

जिसे देखने में एक तरफ को खड़ा हो गया लेकिन इसने गाड़ी लाकर उसकी गाड़ी में मारी। हरदीप सिंह ने बताया कि वह अपनी गाड़ी से बड़ी मुश्किल से बाहर निकला। वह गाड़ी लेकर लुधियाना जा रहा था। आग बुझाने के लिए कौंसिल व बीबीएमबी दमकल विभाग की टीमें मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद आग की लपटों पर काबू पाया। वहीं मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी पवन चौधरी ने स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि लोगों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मरने वाले चालक की पहचान अजय कुमार निवासी ज्वाली कांगड़ा के रूप में हुई है। वह काले अंब से शराब लेकर कांगड़ा जा रहा था।

खबरें और भी हैं...