पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:नंगल कोर्ट कांप्लेक्स का चौकीदार कोरोना पॉजिटिव, रात के समय ही देता था ड्यूटी

नंगलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • संक्रमण की चेन पता नहीं चली, सारा दिन उड़ती रहीं अफवाहें
  • कोरोना मरीज मिलने के बाद गांव बुंगड़ी में कैंप लगाकर 85 के सैंपल लिए

नंगल में बुधवार को पाए गए तीन कोरोना पॉजिटिव लोगों में एक नंगल कोर्ट में चौकीदारी करने वाला होमगार्ड कर्मचारी भी है।

चौकीदार कैसे संक्रमित हुआ। इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी पर पुलिस अधिकारी चौकीदार से अन्य कोर्ट के कर्मचारियों व पुलिस कर्मचारियों में संक्रमण फैलने के खतरे से इंकार कर रहे हैं क्योंकि चौकीदार की कोर्ट कांप्लेक्स में ड्यूटी रात के समय होने की बात कही जा रही है।

उधर, कोर्ट चौकीदार के पॉजिटिव मिलने के बाद नंगल कोर्ट को लेकर कई तरह की अफवाहें भी उड़ी। इनमें कोर्ट का काम श्री आनंदपुर साहिब ट्रांसफर करने की भी अफवाह सामने आई।

उधर, कोर्ट के एक अधिकारी ने अफवाहों को सिरे से नकार दिया। अधिकारी ने नाम न छापने की सूरत में जानकारी दी की नंगल कोर्ट की सिर्फ ड्यूटी श्री आनंदपुर साहिब ट्रांसफर हुई है।

ऐसी गतिविधियां आम हैं। ड्यूटी ट्रांसफर होने का मौजूदा हालात से कोई संबंध नहीं है। वैसे भी नंगल में पक्की कोर्ट है। इस संबंधी, थाना प्रभारी पवन चौधरी ने कहा कि संक्रमित मिले चौकीदार की ड्यूटी रात के समय थी।

रात के समय उसके साथ अन्य कोई नहीं होता था। वह कोर्ट में रिकार्ड की रखवाली करता था। रात को अकेले ड्यूटी देने के चलते कोर्ट में उसका किसी से संपर्क नहीं हुआ होगा।

बाकी थाने का कोई कर्मचारी उसके संपर्क में नहीं आया। क्योंकि वह कोर्ट में शाम को ड्यूटी देकर सुबह वहीं से ही घर चला जाता था।

नूरपुर बेदी -  गांव बुंगड़ी में मुंबई से लौटे 40 वर्षीय व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने गांव में कैंप लगाया। इस मौके एसएमओ सिंह पुर डॉक्टर शिव कुमार की अगुवाई में विभाग की टीम ने 85 लोगों के सैंपल लिए हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें