पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नंगल की घटना:सतलुज में नहाने गए तीन किशोर बहे, एक को लोगों ने बचाया, 2 अभी लापता

नंगल22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बीबीएमबी व पुलिस के गोताखोरों का सर्च अभियान जारी। - Dainik Bhaskar
बीबीएमबी व पुलिस के गोताखोरों का सर्च अभियान जारी।

नंगल के वार्ड 1 बरमला गांव के पास मंगलवार शाम को सतलुज दरिया में नहाने गए 3 किशोर पानी के तेज बहाव में बह गए। इनमें से एक को घाट साहिब गुरुद्वारा के पास लोगों ने सही सलामत बाहर निकाल लिया जबकि बाकी 2 किशोर अभी लापता हैं। उनकी तलाश में बीबीएमबी व पुलिस के गोताखोर सर्च अभियान चला रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम 6 बजे शब्द कुमार पुत्र सतनाम सिंह, कार्तिक थापा पुत्र रोहित थापा निवासी वार्ड 1 मोहल्ला केशवनगर और जस्सी पुत्र हरीश कुमार निवासी गांव तलवाड़ा घर से साइकिल लेकर बरमला वार्ड 1 के पास बहते सतलुज दरिया में नहाने गए थे। तीनों दोस्तों ने जब दरिया में नहाना शुरू किया तो पानी में बह गए। इस दौरान गांव तलवाड़ा का जस्सी पानी के तेज बहाव में बहता हुआ घाट साहिब गुरुद्वारा के पास पहुंच गया।

उसे वहां माथा टेकने के लिए आई महिलाओं ने देख लिया और पास ही खेल रहे युवकों को बताया। इसके बाद लोगों ने जस्सी को बाहर निकाल लिया। यह जगह घटना स्थल से 2 किलोमीटर दूर है। जस्सी 2 किलोमीटर तक बहता गया लेकिन शब्द कुमार और कार्तिक का कुछ पता नहीं चल सका। मंगलवार आधी रात तक लोग बच्चों की तलाश करते रहे। बुधवार को भी सुबह से गोताखोर व वार्ड के लोग तलाश करते रहे लेकिन कुछ पता नहीं चला।

खबरें और भी हैं...