पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना ने कई जन की जान छीनी:कोरोना से 1 की मौत, 75 नए पॉजिटिव, एक्टिव केस 596; कुल मामले 9029, अब तक ठीक हुए 8222

नवांशहरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में मंगलवार को एक और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। मुकंदपुर ब्लॉक से संबंधित 58 वर्षीय बुजुर्ग की पीजीआई चंडीगढ़ में मौत हो गई। इस मौत के साथ कोरोना काल में जिले में हुई मौतों की संख्या 246 हो गई है। इसके अलावा मंगलवार को कोरोना के 75 नए मामले रिपोर्ट हुए हैं। जिले में कुल मामलों की संख्या 9029 तक पहुंच गई है। इसके अलावा मंगलवार को 59 मरीज ठीक भी हुए हैं और ठीक हुए लोगों का आंकड़ा 8222 पर पहुंच गया है। जिले में एक्टिव मामले 596 हैं।

कोरोना काल के दौरान हुई मौतों की बात करें, तो अब तक जिले में कोरोना संक्रमित 246 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा जिले में अब तक कुल सैंपलिंग की बात करें, तो जिले में ये एक लाख 94 हजार के पार पहुंच चुकी है। मंगलवार को भी 1611 सैंपल लिए गए। सिविल सर्जन डॉ. जीएस कपूर ने लोगों से अपील की कि मास्क पहन कर रखें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें तथा बार-बार कम से कम 20 सेकेंड तक हाथ धोते रहें। उन्होंने कहा कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है और ऐसे में लोगों को कोरोना प्रोटोकाल का पालन करना चाहिए।

बलाचौर में पिछले चार दिन में 65 संक्रमित

जिले में मंगलवार को रिपोर्ट हुए 75 मामलों में से सबसे अधिक 20 मामले बलाचौर ब्लॉक से संबंधित हैं। बलाचौर में मामले लगातार बढ़ रहे हैं और पिछले चार दिनों में अकेले बलाचौर ब्लॉक में 65 मामले आ चुके हैं। इसके अलावा मंगलवार को अन्य ब्लॉकों की बात करें, तो बंगा व सुज्जों में 10-10, नवांशहर, राहों व सड़ोया में 8-8, मुज्जफरपुर में 7 तथा मुकंदपुर में 4 मामले रिपोर्ट हुए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें