पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेहत विभाग:जिले में कोरोना के 10 नए केस मिले, एक्टिव 52, अब तक 1742 स्वस्थ हुए

नवांशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दिलीप नगर और पीपल वाला चौक के 3 घरों से चेकिंग के दौरान सेहत विभाग को मिला डेंगू का लारवा

जिले में बुधवार कोरोना के 10 नए मामले सामने आए हैं। जिले में आठ दिन बाद एक दिन में कोरोना के नए मामले 10 की संख्या में पहुंचे हैं। यही नहीं कई दिनों बाद ठीक होने वाले मरीजों की संख्या भी नए मरीजों के मुकाबले बुधवार को कम रही और दो मरीज ही ठीक हुए हैं।

कुल एक्टिव मामले 52 हो गए हैं। सेहत विभाग की ओर से जारी सूचना के अनुसार बुधवार को रिपोर्ट हुए इन 10 मामलों के साथ जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 1855 तक पहुंच गई है। कुल मरीजों में से 1742 मरीज ठीक भी हो चुके हैं, जिनमें से दो मरीज बुधवार को ही ठीक हुए, जिन्हें डिस्चार्ज किया गया। बुधवार को रिपोर्ट हुए मामलों में से नवांशहर अर्बन से दो, राहों व बंगा से एक-एक, मुज्जफरपुर ब्लाक से दो तथा बलाचौर ब्लाक से चार मामले रिपोर्ट हुए हैं। सेहत विभाग की ओर से जिले में अब तक लगभग 40,237 लोगों की कोरोना सैंपलिंग की जा चुकी है। बुधवार को भी जिले में रैपिड व अन्य टेस्ट मिलाकर कुल 778 लोगों की सैंपलिंग की गई। सेहत विभाग का कहना है कि त्योहारों के सीजन में अभी और भी एहतियात बरतने की जरूरत है।

निजी अस्पताल के 34 कर्मियों के लिए कोरोना सैंपल

नवांशहर| एसएमओ डाॅ. हरविंदर सिंह व डाॅ. मनप्रीत ने बताया कि सेहत विभाग ने स्थानीय चंडीगढ़ रोड एक निजी अस्पताल में 34 लोगों के कोरोना सैंपल लिए। हेल्थ टीम को स्टाफ और डॉक्टरों ने सहयोग दिया और लोगो को कोरोना से बचाव संबंधी जानकारी देने के बारे में कहा। बीईई तरसेम लाल सभी के मोबाइल में काेवा एप डाउनलोड करके रखने की अपील की। इस मौके पर बलविंदर कौर, गुरप्रीत सिंह, मनप्रीत कौर, जीवन लता, जसप्रीत कौर, नवजोत, रणधीर सिंह, गुरमुख सिंह, प्रवीन कुमार आदि हाजिर रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें