पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मंजूरी:इनडोर कार्यक्रम में 150 और आउट डोर 300 लोगों को मंजूरी, 10वीं से 12वीं तक खुलेंगे स्कूल

नवांशहर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना के कम हो रहे मामलों के बीच जिला प्रशासन की ओर से पाबंदियों में कुछ और छूट दी गई हैं। डिप्टी कमिश्नर डाॅ. शेना अग्रवाल ने कोविड के संबंध में जारी नए आदेशों में इनडोर में 150 तथा आउट डोर कार्यक्रमों में 300 लोगों तक की इजाजत दी है, लेकिन ये संख्या कार्यक्रम स्थल की क्षमता से 50 प्रतिशत से अधिक नहीं होनी चाहिए।

इसके अलावा प्रशासन की ओर से बार, सिनेमा हाल, रेस्टोरेंट, सपा, स्विमिंग पूल, जिम आदि 50 प्रतिशत क्षमता के साथ चल सकेंगे, बशर्ते इसके स्टाफ को कोविड की डोज लग चुकी हो। इसके अलावा स्विमिंग पूल, स्पोटर्स कांप्लेक्स, जिम आदि में 18 साल से ऊपर के लोग जिन्हें एक वैक्सीन लगी हो, वे ही जा सकेंगे।

इसके अलावा प्रशासन की ओर से अभिभावकों की मर्जी पर, जिन स्कूलों के अध्यापकों व स्टाफ को वैक्सीन लग चुकी है, उन्हें 10वीं, 11वीं तथा 12वीं के बच्चों के लिए 26 जुलाई सोमवार से स्कूल खोले जाने की इजाजत दे दी गई है। स्कूल प्रबंधकों को इस संबंध में संबंधित एसडीएम के पास अंडरटेकिंग देनी होगी, जबकि वर्चुअल कक्षाएं पहले की तरह ही जारी रहेंगी। प्रशासन की ओर से कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते रहने की हिदायत भी दी गई है।

खबरें और भी हैं...