पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:सिटी में 16 और लोग कोरोना पॉजिटिव, कुल 443

नवांशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवांशहर|जिले में कोरोना मरीजों के मिलने की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही। शुक्रवार को भी जिले में कोरोना के 16 नए मामले सामने आए, जिसके साथ ही जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 443 पर पहुंच गई है, जबकि एक्टिव मामले 124 हैं। सेहत विभाग की ओर से जारी सूचना के अनुसार जिले में अब सैंपलिंग 19 हजार 300 के पार पहुंच चुकी है। जिले में 19 हजार 303 लोगों की कुल सैंपलिंग हुई है, जिनमें से 146 की रिपोर्ट आनी अभी पेंडिंग है। जबकि 312 लोग ठीक भी हो चुके हैं। इसके अलावा 7 लोगों की मौत हो चुकी है। नए सामने आए मामलों में नवांशहर के भुच्चरां मोहल्ले के तीन व लड़ोइया मोहल्ले का भी एक मामला शामिल है। सेहत विभाग ने शुक्रवार को भी 302 लोगों के सैंपल लिए हैं। जिले व शहर में बढ़ रहे मामलों को देखते हुुए सेहत विभाग की ओर से रेपिड टेस्टिंग का भी इंतजाम किया गया है, जिसका रिजल्ट चंद घंटों में ही आ जाता है। जिला प्रशासन ने लोगों को अपील की है कि वे खुद ही टेस्टिंग के लिए आगे आएं तथा लोगों के अधिक संपर्क में आने वाले लोग रेपिड टेस्ट भी करवा सकते हैं।

कुल्लेवाल रोड की दो गलियां सील
जिला प्रशासन ने गांव गढ़ी कानूनगो के एक हिस्से को माइक्रो कंटेनमेंट जोन डिक्लेयर किया है। प्रशासन के जारी आदेशों में गांव के कुल्लेवाल रोड की दो गलियां सील की गई हैं। वहां पर हर प्रकार की गतिविधि व आवाजाई को बंद कर दिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें