पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनेशन:1872 ने लगवाई वैक्सीन, जिले में 53 स्थानों पर किया जा रहा टीकाकरण

नवांशहर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इसी तरह 60 साल से ऊपर की उम्र के 886 लोगों को यह डोज दी गई है, जिनकी कुल संख्या 13173 हो गई

जिले में मंगलवार को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाने के संबंध में स्वास्थ्य विभाग द्वारा विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों में प्रक्रिया जारी रखी गई। जिसके चलते कुल 1872 लोगों को टीका लगाया गया है। जिले में अब 53 स्थानों पर कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया जा रहा है, जिनमें कुछेक निजी संस्थानों को भी सरकार द्वारा टीकाकरण की अनुमति दी गई है। सिविल सर्जन डॉ. गुरदीप सिंह कपूर ने बताया कि जिले में कोरोना के फैलाव को रोकने के उद्देश्य से विभाग द्वारा जहां कोरोना संबंधी सैंपलिंग को तेज किया गया है।

जिसके तहत 6 हेल्थ केयर वर्करों को टीका लगाया गया है व अब इनकी कुल संख्या 4651 हो गई है, इसी तरह फ्रंट लाइन वर्करों जिनमें पुलिस, माल विभाग, नगर कौंसिल कर्मचारी, अध्यापक भी शामिल हैं, 62 लाभार्थियों को टीका लगाया गया है जिसके चलते कुल संख्या 5671 हो गई है। इसी तरह 45 से 60 साल उम्र वर्ग से संबंधित गंभीर बीमार लोगों में से 918 लाभार्थियों को यह टीका लगाया गया है, जिसके तहत कुल संख्या 7704 हो गई है। इसी तरह 60 साल से ऊपर की उम्र के 886 लोगों को यह डोज दी गई है, जिनकी कुल संख्या 13173 हो गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें