पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शुरू:चीनी ढुलाई को लेकर ट्रक यूनियन के 2 गुट आमने-सामने

नवांशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ट्रक यूनियन के दो गुटों के बीच का विवाद अब माल ढुलाई को लेकर भी शुरू हो गया है और किसी व्यापारी की ओर से अगर एक पक्ष से ट्रक ले लिए जाते हैं तो दूसरा पक्ष उसे रोकने या फिर कम रेट देने की कोशिश में जुट जाता है। चीनी मिल में चीनी की ढुलाई को लेकर भी मंगलवार को ऐसा विवाद हो गया। हुआ यूं कि दिल्ली के एक व्यापारी ने चीनी मिल से चीनी खरीदी जिसे नवांशहर से ट्रकों के जरिए लोड कर दिल्ली भेजना है। ट्रकों में माल लोड करने को लेकर चीनी मिल में ट्रक ऑपरेटरों की दोनों सोसायटी आमने-सामने हो गई हैं। जिसके चलते चीनी मिल में दोनों सोसायटियों ने एक-दूजे के ट्रकों में चीनी लोड नहीं होने दी। दोनों पक्षों में यह विवाद दिन भर जारी रहा, मगर दोनों पक्षों में से किसी के भी ट्रक में चीनी लोड नहीं हुई।

लाली गुट बोला- राजनीतिक दबाव में उन्हें काम करने से रोका जा रहा

यूनियन के मौजूदा सोसायटी के प्रधान सेठ जगजीत सिंह लाली ने कहा कि दिल्ली जो चीनी भेजी जानी है उसके संबंध में खरीदार व्यापारी ने सोसायटी के ट्रकों को हायर किया है। जिसके तहत सोसायटी से संबंधित ट्रकों के नंबर भी अप्रूव करके व्यापारी द्वारा उन्हें मेल के जरिए भेज दिए गए हैं, मगर नई बनी (सोइता गुट) सोसायटी द्वारा उनको माल लोड करने से रोका जा रहा है। लाली ने कहा कि हालांकि उनसे संबंधित सोसायटी के पास ट्रकों की संख्या अधिक है जबकि दूसरे पक्ष के पास ट्रकों की संख्या कम है। इन सबके बीच व्यापारी द्वारा उनकी सोसायटी से संबंधित ट्रकों को माल ढुलाई के लिए हायर किया गया है, न कि दूसरे पक्ष से संबंधित (सोइता गुट) सोसायटी के ट्रकों को। नई (सोइता गुट) सोसायटी को सत्ताधारियों की ओर से ऐसा करने के लिए उकसाया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें