पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:यूपी से बाइक पर अफीम लेकर आए 2 तस्कर आंसरों में पकड़े

नवांशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

काठगढ़ पुलिस ने बरेली (यूपी) से मोटरसाइकिल पर एक किलो अफीम लेकर आए दो तस्करों को पुलिस ने आंसरों के पास गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की शुरुआती पूछताछ में पता चला कि आरोपियों को उनके आका ने फोन करके अफीम की डिलीवरी के बारे में बताना था।

फिलहाल उन्हें यूपी से पंजाब तक अफीम पहुंचाने को ही कहा गया था। पुलिस मानना है कि इनकी गिरफ्तारी से बाहरी राज्यों से लाए जा रहे नशीले पदार्थों के रैकेट का पता चल सकता है। बलाचौर पुलिस द्वारा बीते माह गिरफ्तार किए गए अफीम तस्कर के साथ लिंक के बारे में जांच की जा रही है। आरोपियों की पहचान बरेली (यूपी) के गांव मिलक बहादर गंज के वीरपाल उर्फ टिंकू और राकेश वर्मा के तौर पर हुई है। डीएसपी बलाचौर एसएचओ काठगढ़ भारत मसीह और एसआई बलविंदर सिंह ने बताया कि नारकोटिक सेल ने एक सूचना के आधार पर ग्लैक्सी होटल आंसरों के पास मोटरसाइकिल सवार तस्करों को रोक कर तलाशी ली तो उनके पास से एक किलो अफीम बरामद हुई।

उन्होंने बताया कि इन तस्करों से शुरुआती पूछताछ में यह पता चला है कि अफीम किसे देनी है, इसके बारे में फोन पर बताया जाना था मगर अभी तक कोई फोन नहीं आया। आरोपियों के खिलाफ थाना काठगढ़ में मामला दर्ज करके अदालत से एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है ताकि आरोपियों से पूछताछ करके तस्करी रैकेट का खुलासा किया जा सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें