पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तापमान:अधिकतम तापमान 20 डिग्री, न्यूनतम 9 डिग्री, रात का टेंपरेचर और गिरेगा

नवांशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कड़ाके की सर्दी का सितम जारी है। दो दिनों तक दोपहर के वक्त निकल रही धूप से लोगों को कुछ राहत मिली थी, लेकिन वीरवार को पूरा दिन आसमान में बादल छाए रहे और बारिश की आशंका बनी रही। बीच-बीच में हल्की बूंदा-बांदी व साथ में चलने वाली हवाएं सर्दी के एहसास को और बढ़ाती रहीं। बता दें कि पिछले दो-तीन दिनों में मौसम खुशगवार बना हुआ था और अधिकतम तापमान जहां 21 डिग्री के आसपास था, वहीं न्यूनतम तापमान 12-13 डिग्री के बीच था। लेकिन पहाड़ों में हुई ताजा बर्फबारी के बाद वीरवार को अचानक तापमान में गिरावट आई है।

रात का न्यूनतम तापमान चार डिग्री कम होकर 9 डिग्री तक पहुंच गया, जबकि अधिकतम तापमान 20 डिग्री बना हुआ है। सर्द हवाओं के कारण दोपहिया वाहन चालकों का सड़क पर चलना नामुमकिन जैसा हो गया। मौसम विभाग के अनुसार बारिश के चलते धुंध से भले ही राहत मिल गई हो, लेकिन इससे सर्द हवाओं का असर काफी बढ़ जाता है। सर्द हवाओं की वजह से असल तापमान से चार-पांच डिग्री कम तापमान का एहसास होता है। बारिश व बादलों के छाए रहने के कारण पूरा दिन धूप भी नहीं निकली। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में सर्दी और बढ़ेगी और न्यूनतम तापमान 5 डिग्री तक गिरेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें