पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:280 पेटी अवैध शराब पकड़ी

नवांशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवांशहर सीआईए स्टाफ की ओर से चंडीगढ़ सेल की पंजाब में सप्लाई होने जा रही अवैध शराब का टैंपो बरामद किया है। सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर कुलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी, कि चंडीगढ़ सेल की शराब नवांशहर पहुंच रही है। इस दौरान उन्होंने रोपड़ से नवांशहर में अलग जगह नाकेबंदी लगाई हुई थी। इसी दौरान लंगड़ोआ बाइपास के पास उनकी टीम की ओर से एक टैंपो को रोका गया, जिसमें से पुलिस ने चंडीगढ़ सेल की 280 पेटी अवैध शराब बरामद की।

पुलिस ने टैंपो में से होशियारपुर के इलाहाबाद निवासी रणजीत सिंह उर्फ साबी व माडल टाऊन निवासी संदीप कुमार उर्फ बंटी को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनकी ओर से चंडीगढ़ से अवैध शराब पंजाब के अलग-अलग हिस्सों में बेची जानी थी। आरोपियों को अदालत में पेश करके उनका 4 दिन का रिमांड हासिल किया। इंस्पेक्टर कुलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा अवैध शराब की सप्लाई चैन का पता लगाने पर भी ध्यान दिया जाएगा। आरोपियों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों को पेटियों को लाए जाने के स्थान पर लेजाने के बारे में भी सोच रही है ताकि पंजाब में अवैध शराब के धंधे की जड़ पर चोट की जा सके।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों पर पहले भी मामले दर्ज हैं। संदीप कुमार पर थाना काठगढ़ में व होशियारपुर जिले के थाना माडल टाउन में एक्साइज एक्ट के मामले दर्ज हैं। एक्साइज इंस्पेक्टर दीपक घई ने बताया कि पकड़ी गई शराब की एक पेटी पर करीब 3 हजार रुपये की एक्साइज डयूटी चोरी होनी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें