पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मामला दर्ज:2 मामलों में महिलाओं से लूट करने वाले 3 काबू,लुटेरों ने महिलाओं से पर्स और मोबाइल छीना, पुलिस ने ट्रैप लगा आरोपियों को काबू किया

नवांशहर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना सिटी नवांशहर व सदर बंगा पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में महिलाओं से पर्स व मोबाइल फोन छीनने के मामले में तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दशमेश नगर कॉलोनी निवासी रेखा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गढ़शंकर रोड पर स्थित एक स्कूल में पढ़ाती हैं। गत बुधवार वह स्कूल में छुट्‌टी के उपरांत घर को जा रही थी। इस दौरान जब वह राहों रोड स्कूल वाली गली में गुरुद्वार साहिब के पास पहुंची तो पीछे से एक मोटरसाइकिल पर दो नौजवान आए। जिनमें से पीछे बैठे नौजवान ने उनका पर्स छीन लिया।

उनके पर्स में एक मोबाइल व 2500 रुपए थे। उन्होंने मोटरसाइकिल का नंबर- पीबी-32-जैड-2783 पड़ा। वह अपने तौर पर आरोपियों की खोज करती रही। लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि उनका पर्स गांव करियाम निवासी अमरजीत सिंह व मनप्रीत पता चला। पुलिस ने आरोपियों की जानकारी मिलते ही उन पर ट्रैप लगा उन्हें काबू कर लिया।

इसी तरह थाना सदर बंगा पुलिस को लुधियाना के गांव रसूलपुर निवासी जसवीर कौर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गांव माजरा नौ अबाद स्थित गुरुद्वारा राजा साहिब में माथा टेकने गई थी। इस दौरान एक युवक ने उनका मोबाइल फोन छीन लिया। बाद में किसी से मिली जानकारी के बाद पता चला कि उनका मोबाइल छीनने वाला गुणाचौर का युवक है। पुलिस ने इस मामले में गुणाचौर के बलवीर राम को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में पुलिस ने जांच के उपरांत उक्त सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे सामान बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा- 379बी के तहत मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...