पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:कोरोना से 3 मौतें, 10 पॉजिटिव, एक्टिव केस 77

नवांशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुल मामले 2438, ठीक हुए 2274, सैंपलिंग 90,725, अब तक 87 लोगों ने गंवाई जान

नए साल में जिले में जहां कोरोना की रफ्तार फिर बढ़ती नजर आ रही है। वहीं वीरवार को एक साथ कोरोना के 3 मरीजों की मौत की खबर आई है। कोरोना काल में मरने वालों का आंकड़ा 87 पर पहुंच गया है। वीरवार को रिपोर्ट हुए 3 मामलों में से एक नवांशहर से संबंधित हार्ट पेशेंट 73 वर्षीय बुजुर्ग की लुधियाना में मौत हो गई। बंगा के 60 वर्षीय और सुज्जों ब्लॉक के 64 वर्षीय शुगर पेशेंट कोरोना संक्रमित की नवांशहर के निजी अस्पताल में मौत हो गई। इसके अलावा वीरवार को रिपोर्ट हुए 10 मामलों में से सबसे अधिक तीन मामले बलाचौर ब्लॉक से संबंधित हैं, जबकि नवांशहर, मुज्जफरपुर व सड़ोया से दो-दो मामले और मुकंदपुर से एक मामला से रिपोर्ट हुआ है। कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 2438 तक पहुंच गई है। जिले में ठीक हुए कुल मरीजों की संख्या 2274 हो गई है। जिले में एक्टिव मामलों की संख्या 77 पर पहुंच गई है।

सैंपलिंग की बात करें, तो सेहत विभाग की ओर से जिले में अब तक 90 हजार 725 लोगों की कोरोना सैंपलिंग की जा चुकी है। वीरवार को भी विभिन्न जगहों पर कैंप लगाकर लोगों 719 की सैंपलिंग की गई। सेहत विभाग ने लोगों से अपील की है कि कोरोना को लेकर लापरवाही नहीं की जानी चाहिए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए। इसके अलावा मास्क लगाने और बार-बार बीस सेकेंड तक हाथ धोने को अपनी आदत में शामिल करना चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें