पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

108 एंबुलेंस के जिला इंचार्ज की कार छीनकर फरार:महालों बाईपास पर 3 गैंगस्टर पकड़े, गाड़ी लूट की निकली कबूला-सूरजकुंड के पास लूटी थी, कत्ल को देना था अंजाम

नवांशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवांशहर पुलिस ने पिछले दिनों राहों सूरजकुंड के पास से वरना कार छीनने वाले गैंगस्टर लुटेरों में से 3 को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से लूटी गई कार को बरामद करने के अलावा उनसे 4 पिस्तौल, 2 देसी कट्टे, 9 मैगजीन, 54 रौंद, 6 नशीले टीके व 1 अन्य कार भी बरामद की है। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपियों ने दो लोगों की हत्या करनी थी और इसी वारदात को अंजाम देने के उद्देश्य से कार लूटी थी।

4 पिस्तौल, 2 देसी कट्टे, 9 मैगजीन, 54 रौंद, 6 नशीले टीके व 1 अन्य कार भी बरामद

सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर कुलजीत सिंह ने बताया कि नवांशहर पुलिस ने महालों बाइपास के पास की गई नाकेबंदी के दौरान वहां पर एक वरना कार को रोका। कार चालक से जब उसके कागजात मांगे तो कागजात व कार पर लगे नंबर आपस में मेल नहीं खा रहे थे। पुलिस को शक हुआ और जब उनसे पूछताछ की गई तो आरोपियों से हथियार व नशीले पदार्थ बरामद हुए।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों परविंदर कुमार हैप्पी निवासी हाजीपुर (गढ़शंकर), मनवीर सिंह निवासी भट्ठे (थाना बुल्लेवाल) व गुरप्रीत गोपी निवासी कुक्कड़ माजरा (गढ़शंकर) से पूछताछ की गई तो बताया कि उन्होंने गांव मुकीमपुर निवासी सुखविंदर व घागों रोड़ावाली निवासी कमल का कत्ल करना था। पुलिस की मानें तो आरोपियों की सुखविंदर और कमल के साथ पुरानी रंजिश है।

इंस्पेक्टर कुलजीत सिंह ने बताया कि आरोपी पहले ही आपराधिक छवि वाले हैं और इन पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं। परमिंदर उर्फ व्यापारी पर कत्ल जैसी संगीन धाराओं के तहत 3 व मनवीर पर कत्ल की कोशिश आदि सहित कई गंभीर धाराओं के अलग अलग 10 मामले दर्ज हैं। आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपियों की ओर से वरना कार लूटने के लिए इस्तेमाल की गई स्विफ्ट कार भी बरामद कर ली है और इन लोगों की ओर से यह कार जनवरी में नवांशहर से छीनी गई थी।

खबरें और भी हैं...