पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:32 नए पॉजिटिव केस मिले, सबसे ज्यादा 6 बलाचाैर से,42 मरीज और हुए ठीक, एक्टिव केस 579

नवांशहर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ृजिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। सोमवार को भी जिले में 32 कोरोना पाॅजिटिव केस आए। हालांकि सोमवार को ठीक होने वाले मरीजों की संख्या नए मरीजों से अधिक रही। सोमवार को 42 मरीज ठीक हुए, जिन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। सेहत विभाग की ओर से सूचना के अनुसार जिले में नए 32 कोरोना मामलों के साथ कुल मामलों का आंकड़ा 3602 तक पहुंच गया।

सोमवार को सबसे अधिक 6 पाॅजिटिव केस बलाचौर से आए हैं। ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा 2925 पर पहुंच गया है। जिले के एक्टिव मामले अब 579 पर पहुंच गए हैं। कोरोना काल में मारे गए लोगों की संख्या 104 है। सेहत विभाग की ओर से सोमवार को जिले में 845 लोगों के सैंपल लिए । जिले में कुल सैंपलिंग की बात करें, तो जिले में अब तक एक लाख 24 हजार 207 लोगों की सैंपलिंग की जा चुकी है।

सिविल सर्जन डा. जीएस कपूर ने कहा कि कोरोना को लेकर अब और भी सावधारी बरतने की जरूरत है, लापरवाही न की जाए। उन्होंने लोगों से अपील की कि मास्क जरूर लगाए, क्योंकि फिलहाल मास्क ही वैक्सीन है। इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें तथा बार-बार 20 सेकेंड तक हाथ धोने को अपनी आदत में शामिल करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें