पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीन:358 फ्रंटलाइनर ने ली वैक्सीन की डोज,बढ़ रहे कोरोना के मामलों के बाद बढ़ रही है टीका लगवाने वालों की संख्या

नवांशहर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना से बचाव के लिए सरकार द्वारा हेल्थ केयर वर्करों, फ्रंट लाइनरों को कोरोना वैक्सीन देने की प्रक्रिया के तहत लगातार दूसरे दिन वैक्सीन लगवाने वालों की संख्या बढ़ गई है। मंगलवार को कुल 358 लोगों ने वैक्सीन की डोज ली है, जबकि बुधवार को 471 ने यह डोज ली थी। मंगलवार को हेल्थ केयर वर्करों से संबंधित 127 ने यह वैक्सीन ली है, जिनमें दूसरी बार डोज लेने वाले वर्कर भी शामिल हैं। जबकि इसके अलावा जिले में 231 फ्रंट लाईन वर्करों जिनमें पुलिस, माल विभाग, नगर कौंसिल कर्मचारी, स्कूल अध्यापक भी शामिल हैं।

जिसके चलते वैक्सीन लेने वाले कुल हेल्थ केयर वर्करों की संख्या 2660 हो गई है और फ्रंट लाईनरों की संख्या 850 हो गई है। सिविल सर्जन डॉ. जीएस कपूर ने बताया कि सरकार द्वारा नई गाइडलाइंस के अनुसार वैक्सीन लगाने के लिए रजिस्टर्ड होने संबंधी प्रक्रिया भी 25 फरवरी से सरकार द्वारा बंद कर दी जाएगी, जिसके चलते स्वास्थ्य कर्मचारी अब वैक्सीन ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि जिले में वैक्सीन लेने वाले लाभार्थियों की संख्या 3510 तक पहुंच चुकी है। जिनमें वैक्सीन की दूसरी डोज लेने वाले लाभार्थियों की संख्या भी शामिल है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें