पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठगी:एटीएम लगवाने का झांसा देकर ठगे 45 हजार रुपए

नवांशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना सिटी पुलिस ने एक व्यक्ति के साथ एटीएम लगवाने के नाम पर ठगी के आरोप में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बाग कॉलोनी के रहने वाले बिक्कर सिंह ने बताया कि उन्होंने एक वेबसाइट पर एटीएम लगाने के संबंध में एडवरटाइजमेंट देखी थी। जिसके आधार पर उन्होंने वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कर दी।

इसके बाद उन्हें कुछ लोगों के फोन आए जिन्होंने उन्हें साइट अप्रूव करने, साइट विजिट करने के लिए रुपयों की मांग की, जिसे उन्होंने बताए गए बैंक अकाउंट में भेज दिए। जबकि इसके बाद उन्हें फोन आया कि एटीएम लगवाने संबंधी राशि 4 लाख 37 हजार 500 रुपए जो उनके खाते में डाले जाने हैं, के बनते 21 हजार 875 रुपए जमा करवाए जाएं। जिसके बाद उनसे 26250 रुपए की ओर मांग की जाने लगी। जिसके चलते उन्हें समझ आ गया कि उनके साथ धोखा हो रहा है।

रुपए वापस करने की बात की तो आरोपियों ने रुपए वापस करने की बजाए फोन भी बंद कर दिए। पुलिस ने जांच की तो पाया कि यह जिस एकाउंट में उन्होंने राशि डाली है वह अकाउंट संबंधित की बजाए किसी और द्वारा ऑपरेट किए जा रहे थे। जिसके चलते पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें