पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का आंकलन:50 और संक्रमित मिले, चौथी बार 50 से ज्यादा कोरोना मरीज, कुल केस 1416, ठीक हुए 1009, एक्टिव 370

नवांशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में बुधवार को कोरोना के 50 नए मरीज रिपोर्ट हुए हैं। जिले में कोरोना के मरीजों की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है तथा पिछले आठ दिनों में ये चौथा मामला है, जब एक दिन में 50 या 50 से अधिक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हों। इससे पहले 16 सितंबर को 58, 17 सितंबर को 54 और 19 सितंबर को 73 कोरोना संक्रमित मरीज रिपोर्ट हुए थे। बुधवार को रिपोर्ट हुए 50 मरीजों के साथ ही जिले में कुल मरीजों की संख्या 1416 तक पहुंच गया है। सेहत विभाग की ओर से जारी सूचना के अनुसार इनमें से 1009 मरीज ठीक भी हो चुके हैं, जिनमें से 21 मरीज बुधवार को ठीक हुए हैं।

बुधवार को रिपोर्ट हुए मामलों में नवांशहर अर्बन में चार व बंगा अर्बन में 5 मामले रिपोर्ट हुए हैं। इसके अलावा सुज्जों ब्लाक में 13, मुज्फरपुर ब्लाक में 11, मुकंदपुर ब्लाक में एक, बलाचौर ब्लाक में 15 तथा सड़ोया ब्लाक में एक मामला रिपोर्ट हुआ है। जिले में कुल एक्टिव मामलों की बात करें, तो वे 370 हैं। सेहत विभाग की ओर बढ़ते मामलों को देखते हुए लगातार सैंपलिंग भी तेज की जा रही है। जिले में अब तक 32 हजार 12 की कोरोना सैंपलिंग की जा चुकी है।

रोडवेज डिपो में हेल्थ टीम ने की सैंपलिंग

नवांशहर|कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए लोगों के सेहत विभाग ने बुधवार को करीब 148 सैंपल लिए। एसएमओ डाॅ. हरविंदर सिंह ने बताया कि करियाम की एक फैक्ट्री से 68, रोडवेज वर्कशॉप डिपो से 70 तथा पाठकां मोहल्ला से 10 लोगों के सैंपल लिए गए। सुज्जों प्राइमरी हेल्थ सेंटर की अाेर से बहराम से भी 67 लोगों के सैंपल लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि हेल्थ टीम में डाॅ. अमरजोत संधू, डाॅ. मोनिका, बीईई तरसेम लाल, राजेश कुमार, जसप्रीत कौर, तमन्ना, चमन लाल, बलविन्दर कौर, प्रवीन कुमार, दविंदर कुमार आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें