पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दूरी है जरूरी:8 दिन बाद कोरोना का फिर अनचाहा शतक 101 नए मरीज, 3 की मौत; एक्टिव केस 491

नवांशहर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुल मामले 7575, मौतें 207, अब तक ठीक हुए 6892

आठ दिन बाद जिले में एक बार फिर कोरोना के 100 से ज्यादा मरीज मिले हैं। जबकि 3 कोरोना संक्रमितों की मौत भी हुई है। जिले में मंगलवार को 101 कोरोना मरीज रिपोर्ट हुए, जबकि इससे पहले 29 मार्च 113 मरीज मिले थे। अब मंगलवार 6 अप्रैल को मिले 101 मरीजों के साथ जिले में कुल मरीजों की संख्या 7575 हो गई है।

जिन तीन कोरोना संक्रमितों की मौत रिपोर्ट हुई हैं, उनमें सड़ोया ब्लाक की 82 वर्षीय बुजुर्ग की नवांशहर के निजी अस्पताल में मौत हो गई, जबकि मुज्जफरपुर ब्लॉक की 50 वर्षीय महिला और सुज्जों ब्लाक की 42 वर्षीय महिला की भी नवांशहर के निजी अस्पताल में मौत हुई है। मंगलवार को 125 मरीज ठीक भी हुए हैं और ठीक हुए लोगों का आंकड़ा 6892 पर पहुंच गया है। जिले में एक्टिव मामले 491 हैं। जिले में अब तक कुल सैंपलिंग की बात करें, तो जिले में अब तक एक लाख 69 हजार के पार पहुंच चुकी है। सिविल सर्जन डॉ. जीएस कपूर ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए हमें बिना वजह घरों से बाहर न निकलने और कोरोना प्रोटोकाल का पूरी तरह से पालन करने की अपील की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें