पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:8 नए पॉजिटिव मिले, कुल 2041, एक्टिव केस 67

नवांशहर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में बुधवार को कोरोना के 8 नए मामले रिपोर्ट हुए हैं। इसके साथ ही जिले में कुल मामलों का आंकड़ा 2041 तक पहुंच गया है। हालांकि कोरोना के मरीजों के ठीक होने का सिलसिला भी लगातार जारी है। बुधवार को भी 10 मरीज ठीक हुए और कुल ठीक हुए मरीजों की संख्या 1904 तक पहुंच गई है। जिले में कोरोना काल के दौरान मौतों का आंकड़ा 70 तक पहुंच चुका है। सेहत विभाग की ओर से जारी सूचना के अनुसार बुधवार को रिपोर्ट हुए मामलों में नवांशहर अर्बन व बंगा अर्बन से तीन-तीन मरीज, जबकि मुज्ज्फरपुर व सड़ोया से एक-एक नया कोरोना का मरीज मिला है। इस तरह जिले में कुल 2041 कोरोना के मरीज रिपोर्ट हो चुके हैं।

एक्टिव मामलों की बात करें, तो जिले में इस समय कोरोना के कुल 67 केस एक्टिव हैं। सेहत विभाग की ओर से जिले में अब तक लगभग 52 हजार 133 लोगों की कोरोना सैंपलिंग की जा चुकी है। जिनमें से 25 का रिजल्ट अभी पेंडिंग है। बुधवार को भी 606 लोगों की सैंपलिंग की गई। सेहत विभाग की ओर से कालेज व स्कूलों को कोरोना प्रोटोकॉल के तहत खोले जाने को लेकर स्कूलों व कॉलेजों में भी कोविड सैंपलिंग तेज की गई है। लोगों को मास्क पहनना व बार-बार तथा 20 सेकेंड तक हाथों को धोना अपनी आदत में शामिल करना चाहिए और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखना चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें