पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:अकेले रहने वाले 85 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, जांच शुरू

नवांशहर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना औड़ के तहत पड़ते गांव गरचा के एक घर में अकेले रहने वाले बुजुर्ग की संदिग्ध हालत में मौत हो गई, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान मास्टर महिंदर सिंह (85) के रूप में हुई है। मामले की जांच के लिए थाना औड़ पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। हालांकि मृतक के परिजन विदेश में हैं, जिसके चलते पुलिस को पारिवारिक सदस्यों का इंतजार है।

इसके बाद पुलिस कार्रवाई को आगे बढ़ाएगी। मृतक महिंदर सिंह के चचेरे भाई कशमीर सिंह ने बताया कि महिंदर सिंह की पत्नी की करीब एक साल पहले मौत हो गई थी, जबकि परिवार के अन्य सदस्य अब विदेश में हैं। उनका खाना पकाने के लिए एक महिला को रखा गया था। मगर महिला को कोई घरेलू काम था इसलिए वह बीते हफ्ते से छुट्‌टी पर थी।

जिसके चलते महिंदर सिंह उनके भाई के यहां से ही खाना खा रहे थे। छुट्‌टी के बाद काम करने वाली महिला लौट आई और सुबह करीब 10 बजे दरवाजा खटखटाया। मगर दरवाजा नहीं खोला गया तो परिवार के ही एक सदस्य ने दीवार फांदकर अंदर जाकर देखा तो अंदर भी कमरे का दरवाजा बंद था। कमरे का दरवाजा जैसे-तैसे खोला तो अंदर बिस्तर पर महिंदर सिंह का शव पड़ा था।

जिसके चलते तुरंत पुलिस को इस संबंध में सूचना दी गई। उधर, मामले की जांच कर रहे थाना औड़ के एएसआई हरजिंदर सिंह ने बताया कि मामला एनआरआई परिवार के बुजुर्ग से संबंधित है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें