पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वॉलीबॉल टूर्नामेंट:बजीदपुर ने चकली सुजात को हरा जीता टूर्नामेंट विजेता को 4100 व उपविजेता को 3100 इनाम

नवांशहर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव उस्मानपुर में हुई खेलों में 13 टीमों ने लिया हिस्सा

शहीद बाबा दीप सिंह स्पोर्ट्स क्लब उसमानपुर द्वारा गांव उसमानपुर में श्री गुरु ग्रंथ साहिब के पहले प्रकाश पर्व को समर्पित वॉलीबॉल टूर्नामेंट समाज सेवक बरजिंदर सिंह हुसैनपुर के सहयोग से करवाया गया। टूर्नामेंट में विभिन्न गांवों की 13 टीमों ने भाग लिया। फाइनल मुकाबले में गांव वजीदपुर की टीम ने गांव चकली सुजायत की टीम को हरा कर खिताब अपने नाम किया।

इनाम वितरण की रस्म बरजिंदर सिंह हुसैनपुर ने अदा की। उन्होंने कहा कि खेल आयोजन का मुख्य मकसद बच्चों और नौजवानों को खेल की ओर उत्साहित करना है। उन्होंने कहा कि यदि किसी भी गांव के खेल क्लब को वर्दी या खेल के सामान की जरूरत है तो वह उनसे संपर्क कर सकते हैं। यदि कोई भी खिलाड़ी जो राष्ट्रीय स्तर तक खेलने का इच्छुक है तो वह ऐसे खिलाड़ियों की हर संभव मदद करने को तैयार हैं। बरजिन्दर सिंह द्वारा

गांव वजीदपुर की विजेता टीम को 4100 रुपए, ट्राफी और उप विजेता गांव चकली सुजायत की टीम को 3100 रुपए की नकद राशि और ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर सर्बजीत उसमानपुर, हरप्रीत सिंह राय, गंगवीर राठौर, सन्नी सिंह, सरवण सिंह भोला, गुरप्रीत सिंह राजू, बहादर सिंह, मनोहर सिंह, मलकीत सिंह, जरनैल सिंह, हरभजन सिंह, कुलदीप राम, गुरदीप सिंह दीपू, अमरीक सिंह उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...