पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:शादी से लौट रहे बुजुर्ग से छीनी बाइक, 1 नामजद आरोपी कुछ दिन पहले ही जेल से वापस आया था

बंगा सिटीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वापस आते समय बंगा पहुंचने हुए वे काफी थक गए थे, उन्हें थोड़ी प्यास लगी और उन्होंने रुक कर वहां पर पानी पीया

शादी समारोह से वापस लौट रहे एक बुजुर्ग से एक नौजवान द्वारा मोटरसाइकिल व नगदी छीनने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार गांव खड़कूवाल निवासी बलदेव सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनकी भांजी की शादी थी और उसमें शामिल होने के लिए वे गढ़शंकर के गांव कुकड़ां गए हुए थे। वापस आते समय बंगा पहुंचने हुए वे काफी थक गए थे, उन्हें थोड़ी प्यास लगी और उन्होंने रुक कर वहां पर पानी पीया।

इस दौरान वहां पर एक नौजवान रुका हुआ था और उसने (नौजवान) ने कहा कि वह भी मुकंदपुर साइड ही जा रहा है और वे उसे अपने साथ ले चलें। बलदेव सिंह ने बताया कि उनकी सेहत ज्यादा ठीक नहीं थी और इसके चलते उन्होंने उक्त नौजवान को अपना मोटरसाइकिल चलाने के लिए दे दिया तथा वे खुद पीछे बैठ गए। इसके बाद मुकंदपुर रोड पर फाटक क्रास करते ही उक्त नौजवान ने उन्हें मोटरसाइकिल से नीचे उतार दिया और उनकी जेब से एक हजार रुपए, मोबाइल फोन व मोटरसाइकिल छीन कर फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज हासिल किए, जिनके आधार पर पुलिस ने मुकंदपुर निवासी प्रीतम सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 379-बी के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बंगा सिटी इंचार्ज विजय कुमार ने बताया कि उक्त आरोपी कुछ समय पहले ही जेल से वापस आया था और एक प्लान के तहत ही उसने सारी घटना को अंजाम दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें