पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या का खुलासा:पैसों के लेनदेन में नशे में की थी भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

नवांशहर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मामले की जानकारी देते एसपी बजीर सिंह व अन्य। - Dainik Bhaskar
मामले की जानकारी देते एसपी बजीर सिंह व अन्य।
  • गांव चणकोआ में हुई हत्या का मामला सुलझा

जिला पुलिस ने थाना बलाचौर ने गांव चणकोआ में शुक्रवार को हुई युवक की हत्या का मामला सुलझा लिया है। युवक की हत्या उसी के भाई ने पैसों के लेनदेन के चलते नशे में की थी। आरोपी श्रीपाल ने लकड़ी के मोटे सोटे से वार कर अपने भाई तालिबान की हत्या की थी।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी बजीर सिंह ने बताया कि सिंबल मजारा के मंजीत सिंह ने पुलिस को गांव चणकोआ की एक मोटर पर कत्ल होने के बारे में सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस ने जांच में पाया कि मृतक यूपी के गांव धर्मपुर जिला बदायूं का तालिबान अपने भाई श्रीपाल के साथ मोटर पर रहता था और दोनों का आपस में पैसों को लेकर अकसर झगड़ा रहता था। बलाचौर पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया था।

एसएसपी अलका मीणा के निर्देशों पर एसपी बजीर सिंह की अगुवाई में डीएसपी तिरलोचन सिंह व एसएचओ अवतार सिंह की स्पेशल टीम का गठन किया गया, जिसने बलाचौर मेन चौक पर नाकेबंदी के दौरान आरोपी श्रीपाल को गिरफ्तार कर लिया। एसपी बजीर सिंह ने बताया कि दोनों भाईयों ने गांव चणकोआ में एक जमीन ठेके पर ले रखी है। जिस पर यूपी के जिला बदायूं के गांव धर्मपुर के रहने वाले तालीबान व उसका भाई रहते थे। दोनों में अक्सर पैसों को लेकर झगड़ा रहता था। वीरवार की रात को श्रीपाल नशे में था और दोनों में पैसों को लेकर हुई बहस के बीच उसने तालिबान पर लकड़ी के सोटे से वार कर उसकी हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर उसे रिमांड हासिल किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें