पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नहीं गई बस:लुधियाना, जालंधर, रोपड़ और चंडीगढ़ के लिए चलीं बसें होशियारपुर के लिए बहुत कम मिले यात्री

नवांशहर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना के डर के कारण घर से नहीं मिकल रहे लोग, सोमवार से संख्या बढ़ने की उम्मीद

कर्फ्यू के बाद बसों को चलाए जाने के तीसरे दिन भी नवांशहर से सीधे लुधियाना, जालंधर, रोपड़ व चंडीगढ़ के लिए ही बसें चल पाईं। लेकिन होशियारपुर के लिए सवारिया बहुत कम होने के कारण शुक्रवार को भी वहां के लिए बसें नहीं चलाई गईं। बस स्टैंड पर अब धीरे-धीरे रौनक बढ़ने लगी है।

बुधवार को जहां नवांशहर से अलग अलग शहरों को जाने के लिए सिर्फ 10 ही यात्री पहुंचे थे, वहीं अब दो दिनों से करीब 100 लोग बस स्टैंड पर पहुंच रहे हैं। अब रोडवेज को उम्मीद है कि सोमवार से बस यात्रियों की संख्या में बढ़ोतरी होगी तथा फिर सभी पांचों रूट्स पर बसों की संख्या में भी बढ़ोतरी हो जाएगी।

शुक्रवार को नवांशहर से सबसे पहले रोपड़, चंडीगढ़ के लिए बस चलाई गई, जिसमें कुल 25 यात्री थे, जबकि इसके बाद लुधियाना व जालंधर के भी बसें चलाई गईं। पंजाब रोडवेज नवांशहर डीपो के जीएम हरिंदर पाल सिंह उप्पल ने बताया कि पहले दिन बुधवार को तो बहुत कम लोग (सिर्फ 10 ही) ही सफर करने के लिए बाहर निकले थे। लेकिन वीरवार व शुक्रवार को इनकी संख्या में थोड़ी बढ़ोतरी हुई है। लेकिन इसके बावजूद बस स्टैंड पर इन स्टेशनों पर जाने वाले लोगों की संख्या इतनी नहीं है कि अधिक बसें चलाई जा सकें। 

उन्होंने बताया कि होशियारपुर के लिए बसें न चलाने की वजह यात्रियों की कमी ही है। नवांशहर से सीधे होशियारपुर जाने के इच्छुक यात्री नाममात्र ही हैं। उन्होंने कहा कि अभी लोग सरकार की हिदायतों को मानते हुए बहुत जरूरी होने पर ही यात्रा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो यात्री बसों की संख्या को बढ़ाया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें