लखीमपुर खीरी की घटना का मामला:मेहली बाईपास पर कैंडल मार्च निकाल किसानों को दी श्रद्धांजलि

कटारियां9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राहों में निकाले गए कैंडल मार्च में शामिल शहरवासी। - Dainik Bhaskar
राहों में निकाले गए कैंडल मार्च में शामिल शहरवासी।

लखीमपुर में हुए घटनाक्रम को लेकर क्षेत्रवासियों द्वारा बुधवार देर शाम मेहली बाईपास पर कैंडल मार्च निकाल शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि दी। इसके अलावा केंद्र सरकार के खिलाफ रोष मार्च भी निकाला गया।

इस दौरान मेहली के सरपंच सुरिंदर पाल, पंच जगपाल सिंह और गुरदीप सिंह ने कहा कि केंद्रीय मंत्री के बेटे की ओर से प्रदर्शन कर रहे किसानों को अपने वाहन से कुचलने और उनकी हत्या कर देनी बड़ी निंदनीय बात है। जिसके चलते पूरे देश के लोगों में मोदी सरकार के खिलाफ रोष पाया जा रहा है।

अपने हकों के लिए लड़ रहे किसानों को सरकार अब अपनी गुंडागर्दी दिखाने पर उतरी हुई है अब हर वर्ग के लोग केंद्र की सत्ता में राज कर रही मोदी सरकार की गुंडागर्दी से दुखी हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की गुंडागर्दी को अब लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे और सड़कों पर आकर सरकार की इसे बंद करवाएंगे, ताकि गरीब व्यक्ति वह किसान को उनके हक मिल सकें।

अगर सरकार ने केंद्रीय मंत्री के बेटे को सजा न सुनाई तो सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ संघर्ष को और भी तेज किया जाएगा। इस अवसर पर परमिंदर सिंह, बलजिंदर सिंह, बलिहार सिंह, जगतार सिंह, अजय, रोहित मेहली, कुलदीप सिंह, बिट्‌टू मेहली, हरमन सिंह मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...