दूसरे के नाम पर ले रखा था लोन:बुलेट मोटरसाइकिल की किस्तें न देने पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

नवांशहर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना मुकंदपुर पुलिस ने किसी ओर के नाम पर लोन लेकर किस्तें न देने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। गांव रटैंडा निवासी रणवीर सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि करीब 5-6 साल पहले कमाम निवासी परमजीत सिंह भट्टी का पोल्ट्री फार्म किराए पर लिया था। जिसका वह प्रति महीना किराया देते थे। उक्त व्यक्ति ने उन्हें विश्वास में लेकर अगस्त 2018 में उनके नाम पर बुलेट मोटरसाइकिल का तीन साल का बैंक लोन करवा लिया। किस्त 3500 रुपए प्रति महीना बनी। मार्च 2019 में पोल्ट्री फार्म बंद कर दिया। उक्त व्यक्ति उसे पोल्ट्री फार्म के किराए में से ही किस्त देता था।

फार्म बंद करने बाद उक्त व्यक्ति ने उसे किश्तें देनी भी बंद कर दी, लेकिन उनके खाते में से किस्तें कटती रही। उक्त व्यक्ति को कहने के बाद भी किस्तें नहीं दी। दिसंबर 2019 में उन्होंंने अपना खाता शुन्य कर दिया। तब तक उनके खाते में से 3500 रुपए महीने के हिसाब से 8 महीने की किस्तों के 28 हजार रुपए कट गए थे। इसके संबंध में अक्टूबर 2020 में बैंक द्वारा कोर्ट नोटिस जारी हो गया। इसके बाद उन्होंने गांव कमाम की पंचायत से संपर्क किया।

जिस पर आरोपी ने पंचायत को विश्वास दिलाया कि वह जल्द ही लोन क्लियर कर देगा। लेकिन उसने फिर भी ऐसा नहीं किया। उक्त व्यक्ति उन्हें पैसे देने की बजाए उसे धमकियां देने शुरू कर दी। इस संबंध में पुलिस ने जांच के उपरांत उक्त व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...