पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पीड़ित:अमेरिका भेजने के नाम पर 17 लाख की ठगी, केस

नवांशहरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 22 लाख में हुआ था सौदा, आरोपी ने न तो विदेश भेजा न पैसे वापस किए

सिटी पुलिस ने विदेश भेजने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार गांव शमशसपुर निवासी वरिंदर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे विदेश जाना चाहते थे। इसी के चलते उनका संपर्क अमृतसर के अजनाला रोड निवासी नानक सिंह से संपर्क हुआ। नानक सिंह ने उन्हें अमेरिका भेजने के नाम पर उनसे 22 लाख रुपए में सौदा तय कर लिया। वरिंदर सिंह ने बताया कि उसने इस बारे में अपने परिवार वालों से भी बात की तथा नानक सिंह भी पूरी बात करने के लिए नवांशहर आया।

इसके बाद परिवार वाले भी मान गए और पूरी बात तय होने पर नानक सिंह ने सबसे पहले उनके 2 लाख रुपए ले लिए। इसके बाद अलग-अलग समय पर नानक सिंह ने उससे पैसों की मांग की तथा उन्होंने 17 लाख रुपए दे दिए। उन्होंने नानक सिंह को उन्हें जल्द से जल्द अमेरिका भेजने की बात कही, लेकिन नानक सिंह ने न उन्हें विदेश भेजा और न ही उसके पैसे वापस किए। बाद में नानक सिंह ने कहा कि न तो उसे विदेश भेजेगा और न ही पैसे वापस करेगा। पुलिस ने इस मामले में जांच के बाद नानक सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें