पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फरार:माइनिंग एक्ट के तहत 2 अज्ञात पर केस दर्ज

नवांशहर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना राहों पुलिस ने दो विभिन्न मामलों में रेत से भरे ट्रैक्टर ट्रालियों सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पहले मामले में माइनिंग इंस्पेक्टर रविंदर ने बताया कि उन्होंने चौकी शेखा मजारा के इंचार्ज एएसआई गुरबख्श सिंह को एक शिकायत दी है। जिसमें उन्होंने बताया कि वह टीम के साथ गांव तलवंडी सीबू में सतलुज दरिया के पास चेकिंग कर रहे थे। दरिया की ओर से लाइट व आवाजें आ रही थी।

उन्होंने अंदर जाकर चेक किया तो अंदर रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली खड़ी थी। जिसके पास कोई भी व्यक्ति नहीं था। जो कि माइनिंग टीम की गाड़ी देखकर वहां से भाग गया। एक अन्य मामले में माइनिंग इंस्पेक्टर जिनेश गोयल ने बताया कि साथी कर्मचारियों के साथ गांव मंढाला बांध पर चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान बांध के अंदर एक ट्रैक्टर ट्राली खड़ी थी।

जिसका चालक माइनिंग टीम की गाड़ी देखकर ट्रैक्टर ट्राली छोड़ कर मौके से फरार हो गया। उन्होंने पास जाकर देखा तो ट्राली में रेत भरी हुई थी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ माइनिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें