छात्राओं ने बोलियां डाल मनाई तीज:कोरोना प्रोटोकॉल के तहत रंग-बिरंगी पोशाकें पहन मनाया त्योहार

नवांशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करियाम रोड पर स्थित केसी पब्लिक स्कूल में कोरोना प्रोटोकॉल की पालना करते हुए रंग बिरंगी पोशाकों में नर्सरी से लेकर छठी कक्षा तक के करीब 50 छात्राओं ने तीज का पर्व मनाया। प्रोग्राम कोऑर्डीनेटर संदीप वालिया की देखरेख में आयोजित इस तीज पर्व में 150 के करीब विद्यार्थियों ने कक्षा में हेड मिस्ट्रेस राजवीर कौर व जसकरण कौर की देखरेख में बोलियां डालीं, किकली डाली व तीज प्रति अपने विचार व्यक्त किए।

छात्राओं ने मंच पर सैनिटाइज की गई पींघ झूली, मास्क पहन कर गिद्दा, भंगड़ा डाला, जबकि फुलकारी निकाली, चरखा काता, परांदे हिलाए। इस मौके पर स्कूल की अकैडमिक डीन रुचिका वर्मा और मैनेजर आशु शर्मा ने तीज के त्योहार के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब में सावन के मौसम में तीज सभ्याचार का आज भी विलक्षण अंग है।

यह पर्व एकजुट होकर बैठने का संदेश देता है। इस अवसर पर स्कूल डायरेक्टर प्रो. के गणेशन ने बताया कि तीज मनाना हमारे अमीर विरासत का ही हिस्सा है। इस दौरान उन्होंने सभी बच्चों से अपील की कि वे कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती के साथ पालन जरूर करें और महामारी को जड़ से खत्म करने के लिए ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगवाएं। बाहर जाते समय हमेशा मास्क पहन कर ही निकलें और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें।

खबरें और भी हैं...