पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सैंपलिंग:‘कोरोना मरीजों के नजदीकी सैंपलिंग कराने के लिए खुद आगे आएं’

नवांशहर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डीसी डा. शीना अग्रवाल ने साेमवार काे जिले में कोविड की स्थिति का मूल्यांकन करते हुए डीसी दफ्तर में अधिकारियों को अलग-अलग निर्देश जारी किए। एसएसपी अलका मीणा और विश्व सेहत संगठन के प्रतिनिधि डा. गगन की मौजूदगी में अधिकारियों के साथ की मीटिंग में डा. अग्रवाल ने ‘होम आईसेलेशन’ की पालना सख़्ती से कराने के निर्देश दिए। कहा कि कोविड मरीजाें के संपर्क में आए व्यक्तियों की तुरंत सैंपलिंग कराएं।

साथ ही कंटेनमेंट जोन में शत प्रतिशत सैंपलिंग यकीनी बनाया जाए। एडीसी (ज) अदित्या उप्पल, एसडीएम बंगा विराज तिड़के, डीएसपी दीपिका सिंह, तहसीलदार कुलवंत सिंह सिद्धू, सिवल सर्जन डा. गुरदीप सिंह कपूर, जिला टीकाकरण अफसर डा. दविन्दर ढांडा, जिला एपिडिमोलॉजिस्ट डा. जगदीप सिंह, जिला शिक्षा अफ़सर (अ) पवन कुमार, उप जिला शिक्षा अफ़सर (सैंकेडरी) अमरीक सिंह मौजूद रहे।

लापरवाही करने वालाें के काटे चालान
देखने में आ रहा है कि लोग कोरोना सबंधी सावधानियों प्रयोग करने को गंभीर नहीं दिख रहे, यह एक गंभीर मामला है। कोरोना बीमारी अभी ख़त्म नहीं हुई है और इसको हलके में न लेकर सभी सावधानियों का प्रयोग करना बहुत ही जरुरी है। पुलिस अधिकारियों से कहा कि नियमों का पालन न करने वालों के चालान काटे जाएं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें