पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

काम शुरू:एलिवेटेड पुल के शेष हिस्से का निर्माण शुरू, गलत सीवरेज लाइन को दुरुस्त करवाया गया

बंगा सिटी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बंगा में एलिवेटेड पुल के निर्माण के लिए 300 मीटर के हिस्से में रुके काम को शुरू करवा दिया गया है। ड्रिलिंग एवं पाइलिंग का काम शुरू करने से पहले सीवरेज का काम शुरू करना था। इस काम के तहत सीवरेज विभाग द्वारा डाली गई गलत लाइन को भी ठीक कर दिया गया है।

सीवरेज विभाग के जेई बलवीर राम ने बताया कि सीवरेज की पाइप लाइन मुकंदपुर चौक से आजाद चौक तक डाली जानी थी, लेकिन करीब 40 फुट तक 8 पाइप गलत डाल दिए गए थे।

इस कारण काम को रोक दिया गया था। उन्होंने कहा कि अगर इन पाइपों को न ठीक करवाया जाता तो आने वाले समय में ब्लॉकेज की समस्या बहुत अधिक बढ़ जाती। इसके अलावा यहां की मिट्टी नम होने के कारण दुकानें जमीन में धंस कर गिर भी सकती थीं।

प्राइवेट कंपनी द्वारा करवाए गए काम के दौरान इन पाइपों को फिर से बाहर निकाल कर ठीक किया गया है। यह पाइप वाटर सप्लाई की पाइप लाइन को बचाने के चक्कर में सारी सीवरेज की पाइप लाइन ही निर्धारित जगह से दूर डाल दी गई थी। मगर अब इन लाइनों को ठीक करवा दिया गया है और आने वाले समय में बारिश के पानी की निकासी भी जल्द होगी और शहर साफ रहेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें