पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:कोरोना के 13 नए पॉजिटिव कुल 2639, एक्टिव 110

नवांशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में शनिवार को कोरोना के 13 नए मामले रिपोर्ट हुए हैं। 13 नए मामले सामने आने से जिले में अब तक रिपोर्ट हुए कुल मामलों की संख्या 2639 पर पहुंच गई है। इसके अलावा शनिवार को कोरोना के 6 मरीज ठीक भी हुए हैं और इसके साथ ही अब तक कुल ठीक हुए मरीजों की संख्या 2437 पर पहुंच गई है।

शनिवार को एक साथ 13 नए मामले रिपोर्ट होने और 6 मरीजों के ठीक होने के चलते एक्टिव मामलों की संख्या एक बढ़कर 110 पर पहुंच गई है। 13 नए मामलों में से सबसे अधिक 7 मामले नवांशहर से संबंधित हैं, जबकि बलाचौर व सड़ोया से दो-दो और बंगा व मुज्जफरपुर से एक-एक मामला रिपोर्ट हुआ है।

सैंपलिंग की बात करें, तो सेहत विभाग की ओर से जिले में अब तक एक लाख पांच हजार 866 लोगों की कोरोना सैंपलिंग की जा चुकी है। शनिवार को भी विभिन्न जगहों पर कैंप लगाकर लोगों 488 लोगों की सैंपलिंग की गई।

सेहत विभाग ने लोगों से अपील की है कि कोरोना को लेकर लापरवाही नहीं की जानी चाहिए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए। इसके अलावा मास्क लगाने तथा बार-बार बीस सेकेंड तक हाथ धोने को अपनी आदत में शामिल करना चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें