पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लाउड स्पीकर लगा लोग जुटाने का आरोप:लॉकडाउन में रैली करने पर सीपीआई (एमएल) के नेताओं पर मामला दर्ज

नवांशहर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश सरकार की ओर से शनिवार को लगाए गए वीकेंड लॉकडाउन के बावजूद दशहरा ग्राउंड में रैली करने के मामले में सीपीआई (एमएल) नेताओं व कार्यकर्ताओं पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि पुलिस ने सीपीआई (एमएल) के किसी नेता को नामजद नहीं किया, लेकिन अज्ञात बताते हुए कईयों को मामले में रखा गया है। पुलिस ने लॉकडाउन के बावजूद लाउड स्पीकर लगा कर लोगों को इकट्‌ठ करने के आरोपों पर ही मामला दर्ज किया है। यह मामला भी खुद सिटी इंचार्ज के बयानों पर दर्ज किया गया है।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए सिटी प्रमुख एसएचओ बख्शीश सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ दशहरा ग्राउंड नजदीक जिला प्रशासनिक कांप्लेक्स मौजूद थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली की शनिवार को दिन के समय सीपीएमएल न्यू डेमोक्रेसी से संबंधित किसान मजदूर संगठनों की ओर से दशहरा ग्राउंड में बढ़ी संख्या में लाउड स्पीकर चला कर किसानों व मजदूरों को इकट्‌ठा किया गया है। उक्त लोगों ने प्रदेश सरकार व डिप्टी कमिश्नर के कोरोना महामारी से बचाव संबंधी जारी किए आदेशों का उल्लंघन किया है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ धारा- 188, 269, 270 व डिजास्टर मैनेजमैंट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें