पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

व्यवसाय खोलने की मांग:टैंट हाऊस खोलने की मांग को लेकर एसोसिएशन ने डीसी को सौंपा मांगपत्र

नवांशहर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टेंट डीलर्स एसोसिएशन ने बुधवार को जिला प्रधान एडवोकेट जुगल किशोर दत्ता की अगुवाई में डिप्टी कमिश्नर डॉ. शीना अग्रवाल के जरिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को मांगों को लेकर ज्ञापन भेजा। टेंट एसोसिएशन के प्रधान जेके दत्ता ने बताया कि टेंट कारोबारियों द्वारा कोरोना महामारी के दौरान व्यवसाय खोलने की मांग की गई है।

उन्होंने कहा कि कन्फेक्शनरी, करियाना स्टोर, वेटर, सुनार, कपड़े, लाइट्स वाले, साउंड व डीजे को इस व्यवसाय के खुलने के साथ इन कारोबारियों को भी राहत मिलेगी। एसोसिएशन के सदस्य चेत राम रतन ने कहा कि कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव के कारण बंद होने के बाद विभिन्न व्यवसायों को फिर से खोल दिया गया है, परंतु टैंट का कारोबार बंद है।

उन्होंने पंजाब सरकार से उनके इस व्यवसाय को फिर से खोलने की मांग करते हुए कहा कि इसके साथ कई घरों में चूल्हा जलता है। मौके पर कुमार गौरव, नरेश बंसल, दिनेश कुमार लाली, जरनैल सिंह सैनी, नरेश चंद्र अरोड़ा, अजीत सिंह, चरणदीप सिंह रतन, हनी चोपड़ा उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें