पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रेरणास्रोत:स्टेट अवॉर्ड प्राप्त करने पर इंग्लिश टीचर पूजा शर्मा को डीईओ ने किया सम्मानित

नवांशहर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सामाजिक सुरक्षा व स्त्री और बाल -विकास विभाग द्वारा सरकारी सीनियर स्मार्ट स्कूल में तैनात अंग्रेजी विषय की लेक्चरर मिस पूजा शर्मा को साल 2020 के शिक्षा क्षेत्र में अहम प्राप्तियों व सेवाओं को देखते हुए स्टेट अवार्ड टू दिव्यांग जन के लिए चुना गया था। यह अवार्ड इनको 24 मार्च 2021 को कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी द्वारा दिया गया था।

इस सम्मान को सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल में डीईओ (सीसै) जगजीत सिंह व स्कूल प्रिंसिपल सर्बजीत सिंह व अन्य स्टाफ के सामने लेक्चरर पूजा को सौंपा गया। डीईओ (सीसे) जगजीत सिंह ने कहा कि पूजा शर्मा अपने दृढ़ निश्चय और सख्त मेहनत सदका विभाग में पिछले 20 सालों से पूरी तनदेही के साथ सेवा निभा रही हैं तथा पूरे समाज के लिए प्रेरणास्रोत हैं।

उन्होंने दिव्यांग व्यक्तियों प्रति नर्म और प्रेम पहले व्यवहार करने के लिए सब को प्रेरित किया। पूजा शर्मा को सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। प्रिंसिपल सर्बजीत सिंह ने कहा कि पूजा शर्मा पूरे समाज और दिव्यांग लोगों के लिए एक मार्ग दर्शक हैं। इस मौके पर गुनीत, जतिंदर कौर, वरिंदर सिंह बंगा, संजीव कुमार दुग्गल, सुमन शर्मा और अन्य उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें