पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांगो की पूर्ति:स्लोह रोड, कुलाम रोड सहित छह जगह करवाए विकास कार्य शुरू

नवांशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहरी क्षेत्रों के सर्वपक्षीय विकास के लिए शुरू किए शहरी वातावरण सुधार प्रोग्राम के दूसरे चरण के तहत शनिवार कोे विधायक अंगद सिंह और डीसी डॉ. शीना अग्रवाल की ओर से नगर कौंसिल नवांशहर में 6 स्थानों पर विकास कार्यों की शुरुआत की। उन्होंने चंडीगढ़ रोड पर सिलवर लीफ होटल के सामने, स्लोह रोड पर बलबीर जिम के नजदीक, स्लोह रोड पर सतसंग घर नजदीक, नई दाना मंडी के पीछे, कुलाम रोड और बाबा बालक नाथ मंदिर के नजदीक विकास कार्यों के नींव पत्थर रखे।

उन्होंने कहा कि विकास कार्यों से शहरी क्षेत्रों की नुहार बदल जाएगी। डॉ. शीना अग्रवाल ने अधिकारियों को हिदायत की है कि शुरू किए विकास कार्यों को तय समय समय में मुकम्मल करना यकीनी बनाया जाए। मौके पर ईओ नगर कौंसिल राजीव सरीन, ब्लाक प्रधान जयदीप जांगरा, पूर्व पार्षद डॉ. कमलजीत लाल और चेत राम रत्न, रचना छाबड़ा, गुरदेव कौर, पिरथी चंद, विशाल सरीन, राम जी दास, रजिन्दर चोपड़ा, सचिन दीवान, राकेश कुमार हैपी और अन्य हाजिर रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें