पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से बचों अभियान:कोरोना से डरें नहीं बल्कि सावधानियों से आगे बढ़ें, कोरोना रोकथाम पर करवाया जागरूकता प्रोग्राम

नवांशहर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय सिविल अस्पताल में सिविल सर्जन डॉ. गुरदीप सिंह कपूर की देखरेख में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जागरुकता प्रोग्राम करवाया गया। डॉ. कपूर ने कहा कि हमें कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है, बल्कि सावधानियों के साथ आगे बढ़ना है। उन्होंने सेहत विभाग को दिशानिर्देश दिए कि कोविड फैलाव को रोकने के लिए जारी सावधानियों के बारे में लोगों को जागरूक करे, सैंपलिंग बढ़ाए और कोविड रोकू टीकाकरण के लिए मुहिम तेज रखी जाए। डॉ. कपूर ने कहा कि सेहत टीमें शहरों और ग्रामीण क्षेत्रों में टीकाकरण केंद्रों का दौरा कर रही हैं और वहीं आम लोगों को कोविड टीकाकरण के प्रति जागरूक किया जा रहा है।

वैक्सीन से संबंधित अफवाहों को भी दूर किया जा रहा है। एसएमओ डॉ. मनदीप कमल ने कहा कि लोगों को बताया जा रहा है कि कोविड रोकू टीका लगवाने के साथ शरीर पर कोई बुरा प्रभाव नहीं पड़ता। सेहत विभाग लोगों को इस महामारी से सुरक्षित रखने के लिए पूरी तनदेही के साथ लगा हुआ है और लोगों का भी फर्ज बनता है कि वह इस बीमारी के लक्षण दिखाई देने पर तुरंत टेस्ट करवाएं।इस मौके पर डॉ. सतविन्दर सिंह, डॉ. गुरपाल कटारिया, डॉ. अजय बसरा, डॉ. अमित, डॉ. वरिन्दर कुमार, बीईई तरसेम लाल, राज रानी, परमवीर सिंह प्रिंस और गुरतेज सिंह मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें