कला का प्रदर्शन:शहीद भगत सिंह के जन्मदिवस पर करवाए विद्यार्थियों के शैक्षणिक व खेल मुकाबले

नवांशहर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस दौरान कमलजीत सिंह नौरा की इंटरनेशनल वेट लिफ्टर ने भी अपनी कला का प्रदर्शन किया

खटकड़कलां में शहीद भगत सिंह वेलफेयर सोसायटी खटकड़कलां द्वारा शहीद-ए-आजम सरदार भगत सिंह के 114वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य में विद्यार्थियों के शैक्षणिक मुकाबलों का आयोजन करवाया गया। सोसायटी सदस्यों ने शहीद भगत सिंह को नमन किया। सोसायटी सदस्य गुरप्रीत सिंह ने बताया कि विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने भगत सिंह के जीवन संबंधी लिखती परीक्षा व भाषण प्रतियोगिता में भाग लिया। भाषण मुकाबले में सरकारी स्कूल करीहा की महकप्रीत कौर ने पहला, सरकारी स्कूल चौनगरा की किरन ने दूसरा स्थान पाया।

वहीं, शहीद की जीवनी से संबंधित लिखित मुकाबलों में बाबा गोला सरकारी स्कूल बंगा की सिमरन ने पहला, सरकारी स्कूल काहमा की सतवीर कौर ने दूसरा व आदर्श स्कूल खटकड़कलां की सादीया ने तीसरा स्थान पाया। बैडमिंटन मुकाबलों के जूनियर व सीनियर वर्ग के मुकाबलों अरमान ने पहला, शुभम ने दूसरा स्थान हासिल किया। वहीं, लड़कियों के सीनियर वर्ग मुकाबलों में कोमलप्रीत कौर बंगा ने पहला, जश्नप्रीत गुणाचौर ने दूसरा स्थान पाया। जूनियर वर्ग में जन्नत खटकड कलां ने पहला, महकप्रीत करीहा ने दूसरा स्थान हासिल किया। एथलैटिक्स लड़कों में 100 मीटर में ज्ञान सिंह खटकड़कलां ने पहला, गुरएक सतलुज स्कूल बंगा ने दूसरा स्थान पाया। लड़कियों के 100 मीटर वर्ग में बह्मजोत कौर खालसा स्कूल बंगा ने पहला, इंद्रजीत कौर बंगा ने दूसरा स्थान पाया, 200 मीटर लड़कों में ज्ञान सिंह खटकड़कलां ने पहला, विक्की खटकड़कलां ने दूसरा स्थान हासिल किया। लड़कियों में इंद्रजोत कौर बंगा ने पहला, लवजोत कौर काहमा ने दूसरा स्थान पाया। 400 मीटर लड़कोें में सौरभ करीहा ने पहला, जय सिंह करनाणा ने दूसरा, लड़कियों के मुकाबलों में इंद्रजोत कौर बंगा ने पहला, बह्मजोत कौर बंगा ने दूसरा स्थान हासिल किया।

इस दौरान कमलजीत सिंह नौरा की इंटरनेशनल वेट लिफ्टर ने भी अपनी कला का प्रदर्शन किया। शहीद भगत सिंह वेलफेयर सोसायटी सदस्यों ने विजेताओं को ट्राॅफी व नगद इनाम देकर सम्मानित किया। इस मौके पर परमजीत सिंह संधू, केवल खटकड़, सुरिंदर पाल महे, कमलजीत, गुरदेव सिंह, तिरलोचन सिंह, गौरव घई, हरप्रीत, सिमरनजोत, गुरप्रीत सिंह, रोमी खटकड़, सन्नी खटकड़, गुरदेव सिंह मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...