पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:जिले में कोरोना के आठ नए मामले, कुल 1885, ठीक हुए 1781, एक्टिव केस 42

नवांशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • घास मंडी में 33 और डीएएन कॉलेज से 30 लोगों के सैंपल लिए

जिले से वीरवार को कोरोना के आठ नए मामले रिपोर्ट हुए हैं। इन आठ नए मामलों के साथ जिले में कुल मामलों की संख्या 1885 पर पहुंच गई है। इसके अलावा 6 मरीज ठीक भी हुए हैं, जिन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। इसके साथ ही जिले में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 42 पर पहुंच गई है। सेहत विभाग की ओर से जारी सूचना के अनुसार वीरवार को जिले में आठ नए मामले रिपोर्ट हुए हैं, जिसके साथ ही जिले में कुल मामलों की संख्या 1885 पर पहुंच गई है।

इसके अलावा छह मरीज ठीक भी हुए हैं तथा इसके साथ ठीक हुए कुल मरीजों की संख्या 1781 पर पहुंच गई है। जबकि एक्टिव मरीजों की संख्या अब कम होकर 42 पर पहुंच गई है। जिले में 43 हजार 473 लोगों की सैंपलिंग की जा चुकी है, जिनमें से 5 की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। वीरवार भी विभाग की ओर से 616 लोगों की रेपिड व अन्य सैंपलिंग की गई है।

एपिडेमोलॉजिस्ट डॉ. जगदीप का कहना है कि सोशल डिस्टेंसिंग रखना व बार-बार हाथों को धोना अपनी दिनचर्या में शामिल करें। वहीं स्थानीय घास मंडी से 33 तथा डीएएन कॉलेज से 30 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए। एसएमओ डॉ. हरविंदर सिंह, डॉ. मनप्रीत और डॉ. मोनिका ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सेहत विभाग की हिदायतों की पालना करें। इस मौके पर बलविन्दर कौर, गुरप्रीत सिंह, डॉ. पूनम रावत, जसवीर पाल, सोहंगप्रीत कौर, जसप्रीत कौर, सतनाम, रोहित, जसप्रीत, राजेश कुमार, तरसेम लाल, नीरज कुमार, रणधीर सिंह आदि हाजिर रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें