पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मोहल्ला फतेह नगर:कर्मचारियों ने मांगा घर का नक्शा, घरवालों ने कर्मी की बाइक से चाबी निकाली, हंगामा

नवांशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • निर्माणाधीन घर का नक्शा देखने पहुंची कौंसिल टीम से बदसलूकी

मोहल्ला फतेह नगर में एक निर्माणाधीन घर की जांच करने पहुंची नगर कौंसिल की टीम को वहां पहुंची मकान मालिक ने कागज दिखाने से मना कर दिया तथा उनके मोटरसाइकिल की चाबी निकाल ली। जानकारी के अनुसार किसी ने मोहल्ले से ही फोन कर कौंसिल कर्मचारियों को सूचना दी कि उनके मोहल्ले में एक घर का निर्माण किया जा रहा है तथा उसका नक्शा चेक किया जाए।

इसके बाद कौंसिल कर्मचारी दिनेश कुमार तथा गगनदीप दोनों मौके पर पहुंचे। उन्होंने मकान का निर्माण कर रहे मिस्त्री से काम रोकने के लिए कहा तथा घरवालों को नक्शे के कागजात दिखाने की मांग की लेकिन घरवालों ने नक्शे के कागजात दिखाने की बजाय उनके मोटरसाइकिल से चाबी निकाल ली।

कर्मियों ने मामले की सूचना नगर कौंसिल अधिकारियों व कर्मचारी यूनियन के प्रधान सूरज खोसला, सनी बगानिया, कौंसिल के पूर्व प्रधान ललित मोहन पाठक, परम खालसा व अन्य पार्षदों को दी। वार्ड के पार्षद अमिता गुलेरिया के पति हरमेश गुलेरिया व अन्य सभी लोग मौके पर पहुंचे तथा कर्मचारियों को बाइक की चाबी दिलवाई। मामले में नगर कौंसिल ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें