पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोशल डिस्टेंसिंग:गांव चक्क रामू के सरकारी प्राइमरी स्कूल में आए विद्यार्थियों में दिखा उत्साह, सोशल डिस्टेंसिंग रखी

बहराम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 लॉकडाउन के कारण बंद रखे गए स्कूलों को पंजाब सरकार के आदेशानुसार वीरवार को फिर से खोल दिया गया। गांव चक्क रामू के सरकारी प्राइमरी स्कूल में पांचवीं कक्षा के विद्यार्थियों का स्कूल पहुंचने पर मुख्याध्यापिका नछत्तर कौर की अगुवाई में भव्य स्वागत किया गया। नछत्तर कौर ने कहा कि सभी अध्यापक विद्यार्थियों को पढ़ाने के लिए काफी उत्साहित हैं और बच्चों में भी स्कूल पहुंचने पर खुश दिखाई दिए।

स्कूल पहुंचने पर विद्यार्थियों तो कोरोना संबंधी हिदायतों के प्रति सुचेत किया गया। उन्होंने बताया कि स्कूल में फर्नीचर, मेज, कुर्सियों, बैंचों व अन्य जरूरी सामग्री को सैनिटाइज करवाया गया है और बच्चों के लिए पैडल सैनिटाइज का भी प्रबंध किया गया। स्कूल कमेटी चेयरपर्सन परमिंदर कौर ने कहा कि वार्षिक परीक्षाएं समीप हैं और बच्चों की लिखित और मौखिक दोहराई बहुत जरूरी हैं। इस कारण सरकार द्वारा स्कूल खोलना काफी लाभप्रद साबित होगा। इस मौके पर हरजाप सिंह पंच, पूनम देवी, संदीप कौर, जगजीवन राम, पिंकी, सोनिया, सीमा, कमलजीत कौर, मीना रानी, राम लुभाया आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें